कांकेर में नक्सलियों ने पीट-पीटकर हत्या की, ग्रामीणपर्चा में लिखा- पुलिस की मुखबिरी करने से मार दिया

0
91

कांकेर- छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले में नक्सलियों ने एक ग्रामीण की पीट-पीटकर हत्या कर दी। उसके शव को सड़क पर फेंक दिया और भाग गए। मौके पर एक नोट बरामद किया गया है। पुलिस ने आशंका जताई है कि ग्रामीण की मुखबिरी के शक में हत्या की गई है।

मरने वाले की अब तक पहचान नहीं हो सकी है। आसपास के इलाके में सूचना दी गई है। पुलिस का कहना है कि शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। बस्तर के IG पी. सुंदरराज ने बताया कि कांकेर जिले के मरकनार गांव में नक्सलियों ने शनिवार को एक अज्ञात व्यक्ति की कथित तौर पर पीट-पीट कर हत्या कर दी।

एक नोट भी बरामद किया गया है। मामले में पुलिस हर एंगल से जांच कर रही है। जल्द सच्चाई सामने आएगी। दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा। कांकेर में कोयलीबेड़ा क्षेत्र धुर नक्सल प्रभावित माना जाता है। नक्सलियों ने ग्रामीण की हत्या के बाद शव को मरकानार मार्ग पर बीच सड़क पर फेंक दिया था।

रविवार सुबह लोगों ने शव को देखा तो पुलिस को सूचना दी। शव पर एक पर्चा रखा था। इसमें ग्रामीण पर मुखबिरी करने का आरोप लगाया है। घटना को रावघाट एरिया कमेटी ने अंजाम दिया है। इसमें कहा है कि मारा गया शख्स पुलिस की मुखबिरी करता था और जंगल में नक्सलियों के मूवमेंट के बारे में बताता था। हालांकि, युवक की अब तक शिनाख्त नहीं हो सकी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here