कार और ट्रक कि टक्कर से हुआ दर्दनाक सड़क हादसा …

0
99

 मध्य प्रदेश – सागर जिले में भीषण सड़क दुर्घटना में तीन मित्रों की मौत हो गई। खबर के मुताबिक, बांदरी थाना क्षेत्र ट्रक ने कार को टक्कर मार दी। टक्कर इतना खतरनाक थी कि कार घटनास्थल पर ही चकनाचूर हो गई। खबर के मुताबिक, दुर्घटना झांसी-लखनादौन फोरलेन पर सोमवार-मंगलवार की दरमियानी रात बांदरी के समीप हुई।

वही दुर्घटना में कार सवार तीनों व्यक्तियों की मौके पर ही मौत हो गई। मृतकों के नाम आमिर उर्फ डब्बू खान (24), सुरेंद्र लोधी (23) तथा वकील खान (22) बताए गए हैं। तीनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। तीनों मृतक बांदरी के ही रहने वाले थे। कहा जा रहा था कि तीनों ढाबे से खाना खाकर लौट रहे थे।

तभी मालथौन की तरफ से आ रहे ट्रक ने कृषि उपज मंडी बांदरी के समीप उनकी कार को टक्कर मार दी। दुर्घटना के पश्चात् ट्रक चालक तथा क्लीनर वाहन छोड़कर फरार हो गए। दुर्घटना की खबर मिलते ही बांदरी पुलिस मौके पर पहुंची तथा खून से व्यक्तियों को बांदरी हॉस्पिटल लाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

वही दूसरी तरफ राज्य के इंदौर शहर के भंवरकुआं क्षेत्र में हुए एक दर्दनाक दुर्घटना में एक छात्र की मौके पर ही मौत हो गई। वह अपने भाई के साथ सिटी बस में बैठ रहा था, तभी बस वाले ने बस आगे बढ़ा दी जिसके कारण से युवक बस के पहियों के बीच में आ गया। भंवरकुआं थाना प्रभारी संतोष दूधी के मुताबिक मृतक का नाम अभिषेक पटेल दमोह का रहने वाला है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here