किसानों व छात्रों पर भाजपा के जुल्म व अत्याचार नहीं भूलेंगी जनता- राजेश सपा नेता राजेश यादव के नेतृत्व में सपा व्यापार सभा की गई बैठक!

रिपोर्ट – विक्की कुमार गुप्ता 

मुंगरा बादशाहपुर। लखीमपुर में किसानों व प्रयागराज में छात्रों पर हुए अत्याचार को जनता कभी नहीं भूलेंगी। और चुनाव में जवाब देंगी। उक्त बातें कस्बे के दर्जियान मोहल्ले में स्थित समाजवादी पार्टी व्यापार सभा के नगर अध्यक्ष सौदागर राईन के आवास पर आयोजित व्यापार सभा की बैठक में मुंगरा बादशाहपुर विधानसभा क्षेत्र के प्रबल दावेदार राजेश यादव ने मुख्य अतिथि बतौर कहीं। कहा कि जनता किसानों व छात्रों पर पीछे से किए गए वारो को भूलेंगे,न किसानों की शहादत को और ना ही भाजपा के जुल्म और अत्याचार को।

अब क्षेत्र की जनता भाजपा को इसका करारा जवाब देगी। जनता आगामी चुनाव में उत्तर प्रदेश से भाजपा का सूपड़ा साफ कर देगी। कहा कि जिस तरीके से उत्तर प्रदेश की जनता का जो जनसमर्थन मिल रहा है, इससे स्पष्ट हो गया है कि क्षेत्र की जनता अब बदलाव चाहती है। भाजपा को यूपी में 2017 में 312 सीटें मिली, परंतु जनता को कुछ नहीं मिला। इसके बाद जनता ने लोकसभा चुनाव में भी भाजपा को जिताया। लेकिन, बदले में भाजपा ने कुछ नहीं दिया। न छात्रों को रोजगार मिल पाया और ना ही किसानों को खाद। यहां तक कि समाजवादी पेंशन तक बंद कर दी।

आगे कहा कि किसानों की आय दोगुनी करने के बजाए किसानों की आय आधी रह गई है, जबकि महंगाई दोगुनी हो गई है। श्री यादव ने कहा कि अंग्रेजों ने जलियांवाला बाग में नागरिकों के सीने पर गोली मारी थी, लेकिन भाजपा ने किसानों पर पीछे से जीप चढ़ाने का काम किया है। कहां कि भाजपा सरकार ने जनता पर बुलडोजर चलाया, अब जनता अपना बुलडोजर चलाकर भाजपा का सफाया कर देगी। उन्होंने व्यापारियों की सुरक्षा को लेकर कहा कि प्रदेश का आलम यह है कि एक आईपीएस दूसरे पर भ्रष्टाचार का आरोप लगा रहा है, गोरखपुर में पुलिस ने व्यापारी की पीट-पीटकर हत्या कर दी।

उन्होंने कहा कि यदि सपा की सरकार बनती है तो राष्ट्रीय अध्यक्ष हुआ पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा है कि पुरानी पेंशन बहाली, बेरोजगारों को रोजगार, 300 यूनिट बिजली फ्री, किसानों की सिंचाई व्यवस्था फ्री व महंगाई कम होगी। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार चार लाख नौकरी की बात कर रही है, लेकिन दूसरी तरफ चालिस लाख व्यक्तियों को बेरोजगार कर दिया। इस दौरान समाजवादी व्यापार सभा के अध्यक्ष सौदागर राईन व सपा अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के जिला महासचिव परवेज लंबू ने सपा नेता राजेश यादव को राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव का चित्र भेंट कर उनको सम्मानित किया। संचालन वकील राईन ने किया। इस अवसर पर सभाजीत यादव, खालिद अंसारी, सोनू मंसूरी, चांद बाबू, वीरेंद्र कुमार व सभासद आजम राईन उपस्थित रहे।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Breaking News

Translate »
error: Content is protected !!
Coronavirus Update