कुत्ते के साथ हुआ बलात्कार, CCTV में कैद हुई वारदात….पढ़िए खबर!

0
126

हैदराबाद- तेलंगाना के हैदराबाद में कुत्ते के साथ बलात्कार का मामला सामने आया है। CCTV में एक युवक सड़क पर घूम रहे कुत्ते के साथ दुष्कर्म करता नज़र आ रहा है। वीडियो 5 फ़रवरी का बताया जा रहा है। मामले की पुलिस को शिकायत दे दी गई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपित की खोज शुरू कर दी है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, घटना हैदराबाद के नरसिम्हा बस्ती की है। इस मामले के शिकायतकर्ता का नाम पृथ्वी है। पृथ्वी पशु अधिकार कार्यकर्ता हैं। पृथ्वी के अनुसार, ‘हमें जानकारी मिली थी कि आरोपित ये घिनौना काम बीते 3 दिनों से कर रहा है। उसने ऐसा कई दफा किया है। पशुओं के साथ ऐसा कृत्य करने वाले लोगों से महिलाएँ, बच्चे और वरिष्ठ नागरिक भी सुरक्षित नहीं होते।’ पृथ्वी की शिकायत पर हैदराबाद की नालाकुंता पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर ली है। यह मामला पशु क्रूरता की धारा सेक्शन 11 (A) के तहत दर्ज किया गया है। पुलिस ने CCTV फुटेज के आधार पर आरोपित को खोजना शुरू कर दिया है।

बता दें कि कुत्ते के साथ क्रूरता की घटनाएँ पहले भी सामने आ चुकी हैं। फरवरी की पहली तारीख को राजस्थान के जोधपुर में एक कुतिया को 2 लोगों ने निर्दयता से मारा था। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था। उससे पहले मार्च 2021 में गुजरात के मच्छीपीठ के रहने वाले एजाज ने एक कुत्ते के सिर पर बेरहमी से वार किया था। बुरी तरह से जख्मी कुत्ते को एजाज ने बाइक में बाँध कर बहुत दूर घसीटा भी था। मार्च 2021 में ही मुंबई के सांताक्रुज कलीना में करीब 25 साल के तौफीक अहमद एक कुतिया का बलात्कार करते CCTV में पकड़ा गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here