कोर्ट में हत्या के आरोपित को देखने के बाद हुआ महेश का अंतिम संस्कार

कोर्ट में हत्या के आरोपित को देखने के बाद हुआ महेश का अंतिम संस्कार

रिपोर्ट-राजकुमार बेनबंशी

जफराबाद।क्षेत्र के हौज गांव में छह जून को चाचा भतीजे के परिवार में जमीनी विवाद को लेकर मारपीट हो गयी थी।मारपीट में दोनों पक्षो के चार लोग घायल हुए थे।घायलो में महेश चौहान पुत्र स्वर्गीय रामसिंह चौहान को उसके चाचा श्यामसिंह चौहान ने चाकू से पेट मे मारकर घायल कर दिया था।

उपचार के दौरान महेश चौहान की उपचार के दौरान हालत बिगड़ने लगी।वाराणसी ले जाते समय रास्ते मे उसकी मौत हो गयी।
परिजनों ने शव को घर लाकर रख दिया।उनका कहना था कि घटना के दिन चौकी प्रभारी आशीष पाण्डेय पर गाली देने का आरोप लगाते हुए उनपर कार्यवाही करने तथा आरोपी श्यामसिंह चौहान तथा उनकी पत्नी आशा चौहान को गिरफ्तार करने की मांग किया।

पुलिस ने गुरुवार को आश्वासन देकर शव का पोस्टमार्टम करवाया।पोस्टमार्टम के बाद फिर जब शव घर आया तब परिवार के लोग उक्त दोनों मांगों को पूरा करने की जिद करने लगे।बिना मांग पूरी किये हुए हुए शव के अंतिम संस्कार को करने से मना कर दिए।

साथ ही रात को ट्रामा सेंटर के पास रात को जाम भी लगाया।जाम को सीओ सिटी ने समझा बुझाकर खत्म करवाया।सुबह पुलिस ने महेश के हत्यारे चाचा श्यामसिंह चौहान तथा उसकी पत्नी चाची आशा चौहान को शुक्रवार को नाथुपुर के पास गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने जब मृतक के घर वालो को बताया कि आरोपी गिरफ्तार हो गए है।उन्हें कोर्ट भेज दिया गया है।पुलिस की बातों का परिजनों को विश्वास नही हुआ।मृतक की पत्नी बबिता सीओ सिटी कुलदीप कुमार के साथ कोर्ट गयी।वहां पर आरोपियों को देखा।

फिर वापस आकर अंतिम संस्कार करने को राजी हुए।हालांकि की मृतक की माँ ने सीओ सिटी को चौकी इंचार्ज को निलंबित करने के लिए प्रार्थना पत्र दिया।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Breaking News

Translate »
error: Content is protected !!
Coronavirus Update