क्राइम खबर – चार दिन बाद फिर से 24 घंटे में छह वाहनों के ताले तोड़कर चुरा ले गए चोर

भोपाल – एक बार फिर वाहन चोर सक्रिय हो गए हैं। लगातार वाहन चोरी की वारदात हो रही है,लेकिन इन वाहन चोरों पर शिकंजा कसने के लिए पुलिस और क्राइम ब्रांच की कोई रणनीति नजर नहीं आ रही है। इसी का नतीजा है कि रोजाना शहर से वाहन चोरी हो रहे हैं। चार बाद एक बार फिर से 24 घंटे में छह दो पहिया वाहनों को चोरी हो गए हैं। पुलिस ने सभी वाहन चोरी के मामलों में एफआइआर दर्ज कर ली है,लेकिन फिलहाल वाहन चोरी में कोई सुराग नहीं मिल पाया है।

 

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक जहांगीराबाद इलाके में राेज ब्यूटी पार्लर लिली टाकीज नोमान खान का स्कूटर चोरी हो गया। उनकी बाइक ब्यूटी पार्लर के बाहर खड़ी थी। चोरी गई बाइक की कीमत करीब पांच हजार बताई गई है। टीटीनगर में न्यू मार्केट आकांक्षा अज्ञात चोर द्वारा चोरी हो गया है। अयोध्या नगर में एफ 53 ओल्ड मिनाल रेसीडेंसी मोहम्मद जावेद रजा के घर के सामने से बाइक चोरी हो गई।

पार्किंग से वाहन चोरी : इसी तरह एमपी नगर इलाके में मानसरोवर कॉम्पलेक्स इलाके में पार्किंग में तनवीर खान की बाइक खड़ी थी, उसे अज्ञात वाहन चोर चुराकर ले गया।उसकी कीमत पुलिस ने आठ हजार रूपये आंकी है। इसी तरह से संस्कार कोचिंग ईदगाह हिल्स राजीव पाराशर की स्कूटर चोरी हो गई। उसकी कीमत करीब दस हजार रूपये बताई और इसके अलावा शराब दुकान के सामने से कोलार डी मार्ट के सामने से दुलीचंद अहिरवार अज्ञात आरोपित बाइक चाेरी कर ले गया। पुलिस ने मामले में एफआइआर दर्ज कर ली है। बता दें कि चार पहले सात वाहन एक दिन में चोरी हुए थे।

 

शहर में वाहन चोरी की लगातार वारदात को रोकने का जिम्मा थानों के अलावा क्राइम ब्रांच का भी है। सौ के करीब अधिकारी और पुलिस कर्मचारी यहां तैनात है,लेकिन वर्तमान में इन लगातार वाहन चोरी रोकने के लिए क्राइम ब्रांच के पास कोई ठोस रणनीति नहीं है।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Breaking News

Translate »
error: Content is protected !!
Coronavirus Update