क्राइम – फ्लाइट में बैठी महिला पैसेंजर के साथ बलात्कार, लंदन जा रहा था विमान…पढ़िए खबर

0
84

वाशिंगटन। अमेरिका के न्यू जर्सी से लंदन जा रहे एक प्लेन के बिजनेस क्लास में महिला यात्री के साथ कथित तौर पर बलात्कार किया गया है। इस मामले में आरोपी व्यक्ति को ब्रिटेन में अरेस्ट कर लिया गया है। हालांकि, बाद में उसे जमानत दे दी गई। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, घटना के समय अन्य यात्री सो रहे थे। यह घटना United Airlines की फ्लाइट की है।

घटना के बाद पीड़ित महिला ने एयरलाइंस के स्टाफ को सूचित किया था। एयरलाइंस स्टाफ ने फिर ब्रिटेन की पुलिस को जानकारी दी। बता दें कि न्यू जर्सी से लंदन तक पहुंचने में डायरेक्ट फ्लाइट को लगभग 7 घंटे का समय लगता है। ब्रिटेन के हीथ्रो में फ्लाइट लैंड करने के बाद पुलिस अधिकारी फ्लाइट में पहुंचे और आरोपी व्यक्ति को अरेस्ट कर लिया। पीड़िता को रेप काउंसिलिंग सूट में ले जाया गया। अधिकारियों ने विमान की फॉरेंसिक जांच भी की। यह घटना पिछले सप्ताह की सोमवार की बताई जा रही है। पीड़ित महिला और आरोपी, दोनों की आयु 40 वर्ष है।

एक रिपोर्ट के अनुसार, आरोपी व्यक्ति ब्रिटेन का ही निवासी है और पीड़ित महिला भी ब्रिटेन की ही नागरिक बताई जा रही है। आरोपी और पीड़िता, बिजनेस क्लास की अलग-अलग लाइन की सीट पर बैठे हुए थे। दोनों पहले से परिचित नहीं थे। मगर घटना से पहले लाउंज एरिया में पीड़िता और आरोपी ने साथ में शराब पीते समय बात की थी। ब्रिटिश पुलिस ने गिरफ्तारी की पुष्टि करते हुए कहा है कि मामले में अभी जांच जारी है। विमान में यौन हमलों की घटना रेयर मानी जाती है। हालांकि, कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार, हाल के दौर में अमेरिका में विमान में यौन हिंसा की संख्या में बढ़ोतरी हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here