खेतासराय पुलिस को मिली बड़ी सफलता:रुस्तम हत्याकांड का दूसरा आरोपित चढ़ा पुलिस के हत्थे, घटना में प्रयोग की गई असला बरामद

खेतासराय पुलिस को मिली बड़ी सफलता:रुस्तम हत्याकांड का दूसरा आरोपित चढ़ा पुलिस के हत्थे,

घटना में प्रयोग की गई असला बरामद

Jaunpur:खेतासराय। क्षेत्र के मझौरा गांव के रुस्तम हत्याकांड में पुलिस ने दूसरे आरोपित को मानीकला रेलवे क्रॉसिंग से गिरफ्तार कर लिया । उसके पास से पुलिस ने घटना में स्तेमाल किया गया असलहा और कारतूस को बरामद करने का दावा किया है । आरोपित का हत्या की धारा में चालान न्यायालय भेज दिया ।

मालूम हो कि बीते शुक्रवार को उक्त गांव निवासी अबुजर उर्फ रुस्तम को उसके मत्स्य पालन केंद्र पर तीन संख्या में आये बदमाशों ने उसके ऊपर अंधाधुन फायर झोंक दिया । जिसकी इलाज के दौरान मेदान्ता लखनऊ में मौत हो गई । मृतक के भाई जावेद की तहरीर पर गांव के तीन लोगों के खिलाफ नामजद और एक अज्ञात में हत्या की प्रयास की रिपोर्ट दर्ज की गई । पुलिस ने मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर धारा को बदल कर हत्या सहित अन्य धाराओं में अभियोग पंजीकृत किया ।

घायलावस्था में अबुजर ने इस हत्याकांड की पीछे प्रधान प्रतिनिधि को जिम्मेदार ठहराया था । आरोप है कि गांव में विकास कार्यों की शिकायत की गई जिस से उन्होंने अपने गुर्गों से घटना को अंजाम दिलाया ।
शुक्रवार की सुबह एसओ चंदन राय ने आरोपित की मुखबिर से सूचना मिलने पर मानीकला रेलवे क्रॉसिंग से गिरफ्तार कर लिया । पुलिस के अनुसार उसके पास से घटना में प्रयुक्त असलहा मय कारतूस बरामद हुआ ।
थानाध्यक्ष चंदन रॉय ने बताया कि पुलिस सभी एंगल में जाँच कर रही है, अन्य आरोपित जल्द पुलिस के शिकंजे में आएंगे ।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Breaking News

Translate »
error: Content is protected !!
Coronavirus Update