गाजीपुर।30 लाख रुपए की अवैध गाजा के साथ दो अभियुक्त गिरफ्तार

0
44

30 लाख रुपए की अवैध गाजा के साथ दो अभियुक्त गिरफ्तार

रिपोर्ट-वृजेश कुमार जायसवाल

खबर गाजीपुर से जहा वैन से पुलिस ने साढ़े तीन क्विंटल गांजा बरामद किया जिसकी अन्तरराष्ट्रीय बाजार में कीमत करीब 30 लाख रुपये बतायी जा रही है।एसपी ने प्रेस कांफ्रेंस कर बताया कि पुलिस को कई दिनों से सूचना मिल रही थी कि असम से कुछ लोग बिहार बार्डर होते हुए गांजा लेकर गाजीपुर आ रहे हैं।

इस सूचना पर गहमर थाना क्षेत्र के बिहार बार्डर पर कर्मनाशा नदी के पास पुलिस ने चेकिंग शुरू की तभी प्रेस लिखी एक ओवी वैन के माडल की गाड़ी आती दिखी जिसपर हरियाणा का नंबर पड़ा हुआ था।

यही नहीं गाड़ी में News North East लिखी प्रेस आईडी भी रखी हुई थी।जब पुलिस ने गाड़ी को चेक किया पता चला कि ये एक तरह की फर्जी ओवी वैन की तरह तैयार की गयी एक वैन थी जिसमें 33 बंडलों में करीब साढ़े तीन क्विंटल गांजा रखा गया था।

दो अवैध असलहा भी गाड़ी में मिला।दो अभियुक्तों को भी पुलिस ने इस ओवी वैन से गिरफ्तार किया है जो की असम राज्य के रहने वाले हैं।
गिरफ्तार अभियुक्त मोकिबुल हुसैन थाना हौली,जिला परपेटा,असम का निवासी है जबकि दूसरा अभियुक्त महिदुल इस्लाम नगरझार थाना हौली जिला बरपेटा असम का निवासी है।

एसपी ने बताया की ये असम से गांजा लेकर बलिया जा रहे थे और ये अंतरराज्यीय गैंग से जुड़े हुए हैं।एसपी ने बताया कि ये लोग जहां गांजा लेकर जा रहे थे उनलोगों को ट्रेस कर लिया गया है और उनकी गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है।

फिलहाल दोनों अभियुक्तों पर गहमर थाने में मुकदमा पंजीकृत कर जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है।एसपी ने पुलिस टीम को 20 हजार के नकद इनाम की भी घोषणा की है

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here