गाजीपुर में बड़ा हादसा: उफनती गंगा में पलटी 25 लोगों से भरी नाव, 5 बच्चों समेत 7 डूबे; दो शव बरामद

0
59
गाजीपुर। उत्तर प्रदेश के गाजीपुर में नाव हादसे से जुड़ी बड़ी खबर आ रही है। जहां उफनती गंगा नदी में दो दर्जन लोगों से भरी नाव पलट गई। इस दर्दनाक हादसे में नाव में सवार 7 लोग बह गए। ये हादसा रेवतीपुर थाना क्षेत्र के अठहठा गांव में हुआ।
गंगा की बाढ़ में नाव पलटने से डूबे लोगों में 2 लोगों के शवों को बरामद कर लिया गया है, जबकि पानी मे डूबे 5 बच्चों का अभी पता नही चल पाया। 5 बच्चों की तलाश चल रही है। बताया जा रहा है कि नाव में सवार लोग पशुओं के लिए चारा लेकर जा रहे थे।

सेवराई तहसील क्षेत्र के अठहठा गांव में बाढ़ प्रभावित लोगों को आवागमन के लिए प्रशासन द्वारा डीजल इंजन चालित नाव की व्यवस्था कराई गई थी। बुधवार की शाम 5:00 बजे करीब दो दर्जन लोगों को ले जा रही नाव अपने गंतव्य को जा रही थी, कुछ दूर जाने के बाद अचानक स्पीड कम हो गई, जिससे नाव बीच गंगा गहरे पानी में पलट गई। घटना के बाद मौके पर लोगों का हुजूम मौके पर उमड़ पड़ा।

रेवतीपुर थाना क्षेत्र के अठहठा गांव में उफनती गंगा में सवारियों से भरी नाव पलट गई। हादसे में 2 लोगों का शव बरामद कर लिया गया जबकि पांच लोग लापता है, जिनकी तलाश की जा रही है। वहीं एक दर्जन से ज्यादा लोगों को रेस्क्यू कर बचा लिया गया। कुछ लोगों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भदौरा में भर्ती कराया गया है।

घटनास्थल पर जुटी ग्रामीणों की भीड़।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here