ग्वालियर:एक अजीब सरफिरा चोर जो महिलाओं के अंडर गारमेंट्स गायब कर रहा है, तस्वीरें हुई CCTV में कैद

ग्वालियर:एक अजीब सरफिरा चोर जो महिलाओं के अंडर गारमेंट्स गायब कर रहा है, तस्वीरें हुई CCTV में कैद

ग्वालियर। चोर तो बहुत देखें होंगे और उनके द्वारा किए वारदातो के बारे में भी सुना होगा,लेकिन मध्य के ग्वालियर में इन दिनों एक सिरफिरा चोर चर्चा का विषय बना हुआ है. इस सरफिरे चोर की वजह से महिलाएं काफी परेशान हैं क्योंकि यह चोर घर में रखे सोने चांदी के जेवर या कोई सामान नहीं चुराता है

बल्कि यह चोर तो महिलाओं के अंडर गारमेंट्स चोरी कर लेता है। चोर की नजर महिलाओं के अंडर गारमेंट्स पर ही होती है। रात के अंधेरे में मौका देखते ही चोर पलक झपकते ही महिलाओं के अंडरगारमेंट्स चोरी कर ले जाता है।

महिलाओं के अंडर गारमेंट्स लगातार चोरी हो रहे हैं। महिलाओं के अंडर गारमेंट्स चोरी होने की वजह से महिलाएं बहुत परेशान हैं।

पूरा मामला ग्वालियर के गोसपुरा इलाके का है। यहां रोज किसी न किसी महिला के घर से उसके अंडर गारमेंट्स चोरी हो रहे हैं। चोर बड़े ही शातिर तरीके से महिलाओं के अंडर गारमेंट्स चुरा रहा है।

महिलाओं के अंडर गारमेंट्स चोरी होने की कई घटनाएं गोसपुरा में हो चुकी हैं लेकिन अंडर गारमेंट्स चोरी होने की शिकायतें महिलाएं थाने लेकर नहीं पहुंच रही हैं। शर्म की वजह से महिलाएं इस चोरी को नजरअंदाज कर देती हैं। अंडर गारमेंट्स की शिकायत थाने में करने में संकोच महसूस करती है।

बीती रात अंडर गारमेंट्स चुराने वाला चोर भगत सिंह नाम के एक व्यक्ति के घर में दाखिल हो गया। चोर ने यहां से भगत सिंह की पत्नी के अंडर गारमेंट चुरा लिया और घर से बाहर निकल गया।

खास बात यह रही कि चोर की यह हरकत वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई जिससे खुलासा हो गया कि एक चोर इस तरह से महिलाओं के अंडरगारमेंट्स चोरी कर रहा है।

भगत सिंह ने इस बात की शिकायत ग्वालियर थाने में की जिसके बाद ग्वालियर थाना पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है। प्रथम दृष्टया सीसीटीवी फुटेज में दिखने वाला चोर कॉलोनी का लड़का बताया गया है जिसकी पहचान पुलिस ने कर ली है।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Breaking News

Translate »
error: Content is protected !!
Coronavirus Update