चार दिन से विधुत न मिलने से नाराज लोगो ने लगाया जाम #Angry people jammed due to non-availability of electricity for four days!

विक्की कुमार गुप्ता की रिपोर्ट

मुंगराबादशाहपुर।चार दिन विधुत ब्यवस्था चौपट होने और बिजली विभाग के अधिकारियों द्वारा कोई सुधि न लेने से नाराज लोगो ने सड़क पर बांस बल्ली लगाकर मुंगराबादशाहपुर प्रतापगढ़ मार्ग जाम कर दिया जिससे विधुत विभाग पुलिस मे खलबली मच गई।

कस्बे से सटे प्रतापगढ़ रोड सरायरूस्तम गांव मे विधुत विभाग का खम्बा चार दिन पूर्व ट्रक के धक्के से टूट गया था।जिसकी वजह से सैकड़ो घरो की बिजली चार दिन से गुल है।

स्थानीय लोगो ने इसकी जानकारी विधुत विभाग को दी लेकिन कोई सुनवाई नही हो रही थी।आज सुबह भी लोग विजली विभाग अधिकारियों से समस्या के बाबत बात की लेकिन कोई संतोषजनक जवाब नही मिला

जिससे नाराज होकर सैकड़ो लोग घरों से निकलकर सड़क पर बैठ गए और विधुत विभाग के खिलाफ जमकर नारेबाजी की आरोप लगाया कि चार दिनों से लाईट नही आ रही है जिससे पेयजल का संकट बना हुआ है विधुत विभाग के अधिकारी सीधे मुंह बात करने को भी तैयार नही है।मार्ग जाम होने से प्रतापगढ़ जाने वाले वाहनों की लम्बी कतार लग गई जिससे पुलिस प्रशासन के हाथ पांव फूल गए।मौके पर थानाध्यक्ष सदानंद राय पहुंचे और विधुत विभाग के अधिकारियों से बातचीत कर व लोगो को समझा बुझाकर जाम को समाप्त कराया।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Breaking News

Translate »
error: Content is protected !!
Coronavirus Update