जानिए कहा दिनदहाड़े युवक की गोली मारकर हत्या, वजह जान हो जाएंगे हैरान

0
44

 दिनदहाड़े युवक को गोली मरकर कि गयी हत्या —

आखिर क्यों दिनदहाड़े युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. हम आपको बता दें कि उधार लिए मेहज 200 रुपये का तगादा करना 25 वर्षीय युवक अमित को महंगा पड़ा है. दिन दाहड़े मौसम नामक युवक ने बड़ी बेरहमी से रुपये का तगादा करने आए अमित को गोली मारी, गोली अमित के पेट में लगी. आननफानन में परिजनों ने इलाज के लिए उसे सदर अस्पताल लाया गया. जहां डॉक्टरों ने जख्मी की हालत नाजुक देखते हुए बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच रेफर किया है.

घटना के बाद पूरे इलाके में फैली सनसनी, तो वहीं, परिजनों में कोहराम मच गया. घटना सौर बाजार थाना क्षेत्र के सुहथ गांव की है. घटना के बाद से ही मौसम फरार है. वहीं, पुलिस मौके वारदात पर पहुंचकर तफ्तीश में जुटी है. 

सदर अस्पताल साहरसा के आपातकालीन कक्ष में बेड पर खून से लथपथ जख्मी अमित जिंदगी और मौत से जदोजहद करने में लगा है. महज 200 रुपये तगादा करना अमित को मौत के मुहाने पर लाकर खड़ा कर दिया. जख्मी के परिजन का माने तो अमित का 200 रुपया मौसम के पास बकाया था. आज पैसे लौटने का समय था, उसी पैसे का तगादा करने आज दिन के डेढ़ बजे उसके घर पर गया था. मौसम ने पैसे देने का बहाना करके उसे बस्ती से दूर ले गया और गोली मार दी. आननफानन में उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया लेकिन डॉक्टरों ने नाजुक हालत देखते हुए पीएमसीएच रेफेर कर दिया. 

दिनदहाड़े युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. हम आपको बता दें कि उधार लिए मेहज 200 रुपये का तगादा करना 25 वर्षीय युवक अमित को महंगा पड़ा|

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here