जानिए क्या नसीम शाह ने उर्वशी रौतेला को किया फॉलो क्या है पूरा मामला

0
37

  एशिया कप 2022 में भारत और पाकिस्तान के बीच हुए मुकाबले में उर्वशी रौतेला भी मैच देखने पहुंची थी. मैच के बाद उर्वशी और नसीम शाह की एडिट की हुई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी. वीडियो को उर्वशी रौतेला के इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट किया गया था.

इसके बाद उर्वशी ने बताया कि मेरी टीम ने उस खिलाड़ी को जानें बिना वीडियो को पोस्ट कर दिया था. लेकिन जब नसीम शाह से पूछा गया था कि उर्वशी कौन है तो उन्होंने कहा था कि “वह नहीं जानते, वह अभी सिर्फ क्रिकेट पर फोकस करना चाहते हैं.” हालांकि, फैंस लगातार उर्वशी और नसीम का नाम एक साथ जोड़ रहे हैं.

नई दिल्ली: पाकिस्तान भले ही एशिया कप में अपने फाइनल मुकाबले में जीत नहीं पाया लेकिन पाक के तेज गेंदबाज नसीम शाह ने इस टी20 टूर्नामेंट में खूब सुर्खियां बटोरी. पाकिस्तान के तेज गेंदबाज ने अफगानिस्तान के खिलाफ मैच के अंतिम ओवर में लगातार 2 छक्के लगाकर टीम को जीत दिलाई थी. इस मुकाबले के बाद सोशल मीडिया पर 19 साल के नसीम शाह और बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला सुर्खियों में छा गए.

 

ऋषभ पंत से तकरार खत्म होने के बाद उर्वशी की लव स्टोरी अब पाकिस्तान के तेज गेंदबाज नसीम शाह के साथ जोड़ी जा रही है. बताया जा रहा है कि तेज गेंदबाज ने उर्वशी रौतेला को इंस्टाग्राम पर फॉलो किया था जिसके स्क्रीनशॉट वायरल होने के बाद उन्होंने वापस उर्वशी को अनफॉलो कर दिया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here