जानिए क्यों दोबारा होगी सीरीज की शूटिंग?,2 हजार करोड़ के बजट में तैयार होगी प्रियंका की सिटाडेल

0
40
प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड की ‘देसी गर्ल’ प्रियंका चोपड़ा अब हॉलीवुड में सक्रिय हैं और वह जल्द ही अपकमिंग वेब सीरीज ‘सिटाडेल’ में नजर आएंगी। इस सीरीज में उनके साथ रिचर्ड मैडेन दिखाई देंगे। लेकिन इस सीरीज से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है जो सिनेप्रेमी को हैरान के लिए काफी है। प्रियंका और रिचर्ड की यह वेब सीरीज अमेजन प्राइम की दूसरी सबसे महंगी वेब सीरीज बनने जा रही है। इस सीरीज का बजट 200 मिलियन डॉलर यानी 2 हजार करोड़ के आसपास तक पहुंच गया है।
प्रियंका चोपड़ा

रूसो ब्रदर्स और पैट्रिक मोरन द्वारा निर्मित अमेजन प्राइम की इस सीरीज से जुड़ी एक मीडिया रिपोर्ट सामने आई है, जिसमें दावा किया गया है कि इस सीरीज की आधी क्रिएटिव टीम बाहर हो गई है और यह कदम ऐसे वक्त उठाया गया है जब इस सीरीज की शूटिंग को काफी हद तक पूरा कर लिया गया है। इसी वजह से अब ‘सिटाडेल’ की शूटिंग को एक बार फिर से किया जाएगा, जिस वजह से सीरीज का बजट अपने आप ही डबल के आसपास हो गया।
प्रियंका चोपड़ा
सूत्रों के मुताबिक, ‘सिटाडेल’ के पहले शूट में कम से कम 160 मिलियन डॉलर की लागत आई थी लेकिन अब एक बार फिर से शूट करने पर इस सीरीज के बजट में 75 मिलियन डॉलर जोड़े गए हैं, जिस वजह से इसका बजट 200 मिलियन डॉलर से भी ज्यादा हो गया है। रिपोर्ट के मुताबिक, साल 2021 में इस सीरीज की शूटिंग शुरू हो गई थी लेकिन रूसो ब्रदर्स ने अपने बाकी प्रोजेक्ट की वजह से अमेजन की इस सीरीज में देरी से एंट्री की। इसी बीच प्राइम वीडियो की टीम, सीरीज में जोश अपेलबाउम और आंद्रे नेमेको के एक प्लॉट से नाखुश दिखे, जिसके बाद ही यह सारा विवाद शुरू हुआ। फिर रूसो और अपेलबाउम के बीच रचनात्मक अंतर शुरू होने लगे, जिसकी वजह से सीरीज की क्रिएटिव टीम से कई लोग बाहर हो गए।
प्रियंका चोपड़ा

बता दें कि साल 2021 में जब प्रियंका चोपड़ा ने इस सीरीज की शूटिंग शुरू की थी, तब से ही वह इससे जुड़ी अपडेट सोशल मीडिया पर देती दिखीं। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी चोट के निशान के साथ भी एक तस्वीर साझा की थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here