जानिए पूरा मामला क्या है |फंदा लगाने से हुई थी महिला की मौत

हरियाणा :  बहादुरगढ़ शहर के छोटूराम नगर में फांसी का फंदा लगाने से हुई महिला की मौत के मामले में लाइनपार थाना पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है। उधर पुलिस ने गुरुवार को शहर के नागरिक अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया।

  बुधवार को छोटूराम नगर में फंदा लगाने से रानी निवासी गांव हथौडा थाना पंचदेवरा जिला हरदोई, उत्तर प्रदेश की मौत हो गई थी। इसकी सूचना पुलिस द्वारा मृतका के परिजनों को दी गई। गुरुवार को परिजन बहादुरगढ़ पहुंचे तो पुलिस ने उनके बयान दर्ज कर शव के पोस्टमार्टम की कार्रवाई शुरू की। पुलिस ने इस संबंध में मृतका के पिता उदयपाल के बयान पर पति, जेठ व देवरों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया।

पुलिस को दिए बयान में ग्राम हथौड़ा थाना पंचदेवरा जिला हरदोई, उत्तर प्रदेश निवासी उदयपाल ने बताया कि 23 मई 2021 को उन्होंने अपनी लड़की रानी की शादी अत्तर सिंह गांव गंगुपुरा जिला एटा, उत्तर प्रदेश के साथ की थी। शादी में उन्होंने अपनी हैसियत के अनुसार दान दहेज भी दिया था।

 जब  सुसराल पक्ष के लोग इससे संतुष्ट नहीं थे। जब उनका आरोप है कि उसकी लड़की के साथ मारपीट की जाती थी। उनकी लड़की ने पति अतर सिंह, जेठ टिंकू, देवर पृथ्वीराज व पवन की मारपीट व दहेज की मांग पूरी न होने के कारण तंग आकर फांसी लगा ली। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है अभी किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। फंदा लगाने से हुई थी महिला की मौत

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Breaking News

Translate »
error: Content is protected !!
Coronavirus Update