जौनपर।दुर्घटना को दावत दे रहा है, नगर में टूटा बिजली का पोल

0
23

दुर्घटना को दावत दे रहा है, नगर में टूटा बिजली का पोल –

अज्ञात वाहन की टक्कर से बिजली का पोल हुआ छतिग्रस्त रस्सी के सहारे लोगो ने टेका

विक्की कुमार गुप्ता की रिपोर्ट

मुंगबादशपुर : नगर क्षेत्र के मोहल्ला साहबगंज में स्थित सिनेमा गली के बगल पर लगा बिजली का पोल अज्ञात वाहन के टकराने से टूटा। जिसे रस्सी द्वारा बांधा गया है। जो कभी भी बड़ी दुर्घटना हो सकती है।

बीते मंगलवार की रात को अज्ञात वाहन की टक्कर से सीमेंटेड बिजली का पोल टूट गया। यह मुंगरा बादशाहपुर कस्बे के मुख्य मार्ग पर स्थित सिनेमा गली के ठीक बगल में गारमेंट् की दुकान पर लगा है।

नगर वासियो द्वारा विद्युत विभाग की शिकायत के बावजूद भी ज्यो का त्यों वैसे ही बना हुआ है।लोगो ने बताया कि यह हाईटेंशन तार लगी हुई है। आए दिन शॉर्ट सर्किट की वजह से लोग परेशान होते है, नगर वासियो ने कई बार इस टूटे बिजली के पोल को बदलने के लिए शिकायत किया।लेकिन अभी तक यह पोल रस्सी के सहारे खड़ा है।

वही सभासद सूर्य लाल जायसवाल ने भी इसकी शिकायत विद्युत विभाग से की लेकिन विद्युत विभाग के कानों में जू तक नही रेंगी आखिर विद्युत विभाग किन घटनाओं का इंतजार कर रहा है।

यह किसी के समझ मे नही आ रहा जब कि यह मुंगरा बादशाहपुर कस्बे के मुख्य मार्ग पर स्थित सिनेमा गली के ठीक बगल लगा है। जंहा आये दिन हजारों लोगों का आवागमन बना रहता है। जिसको लेकर मोहल्ला वासियों ने जिला प्रशासन से उक्त बिजली पोल मरम्मत के लिए गुहार लगाई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here