जौनपर के बरसठी ब्लाक के प्रधान संघ अध्यक्ष गजेन्द्र दुबे चुने गए निर्विरोध

0
42

बरसठी विकास खंड ने एक बार फिर एकजुटता का प्रदर्शन कर दिखाते हुए निर्विरोध ब्लॉक प्रमुख निर्वाचन की तर्ज पर एक वर्ष बाद ब्लॉक ग्राम प्रधान संघ अध्यक्ष का निर्वाचन भी निर्विरोध हुआ।

गुरुवार को ब्लॉक सभागार में उमड़े बड़ी संख्या में ग्राम प्रधानों ने अध्यक्ष पद के लिए बैठक कर कारो गांव के प्रधान चंद्रभान सिंह ‘चंदा’ ने गजेंद्र दुबे के नाम का प्रस्ताव रखा जिस पर सभी ने एक स्वर से युवा ग्राम प्रधान गजेंद्र प्रसाद दुबे को बरसठी ब्लॉक का प्रधान संघ का अध्यक्ष चुना।

इस मौके पर निर्विरोध प्रधान संघ के ब्लॉक अध्यक्ष निर्वाचित चंद्रभानपुर के ग्राम प्रधान गजेंद्र प्रसाद दुबे ने कहा कि, गांवों में मुखिया की बड़ी जिम्मेदारी होती है। कहा कि, प्रधानों के मान-सम्मान पर कोई आंच नही आने पाएगी।

इस मौके पर नवगठित कमेटी में अध्यक्ष पद के अलावा उपाध्यक्ष राजेश कुमार यादव, कोषाध्यक्ष राजकुमार गुप्ता, महामंत्री सुरेश चंद्र, सचिव प्रमोद सिंह, संरक्षक मंत्री मिथलेश पांडेय चुने गए। पदाधिकारियों को फूल मालाओं से लाद दिया गया। इस मौके पर प्रधान अरुण सिंह, कमलेश सिंह, जितेंद्र सिंह, हरिश्याम पांडेय, विवेक दुबे, राजेन्द्र बिंद, सुधांशु विश्वकर्मा, सुरेश पटेल सहित अन्य लोग उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here