जौनपुर:छात्रा से शादी का झांसा देकर करता रहा शारीरक शोषण,गर्भवती हुई तो शादी से कर दिया इंकार

जौनपुर:छात्रा से शादी का झांसा देकर करता रहा शारीरक शोषण,गर्भवती हुई तो शादी से कर दिया इंकार

रिपोर्ट-विक्की कुमार गुप्ता

मुंगराबादशाहपुर।थाना क्षेत्र के एक गांव की दलित बालिका ने पड़ोसी गांव के युवक पर शादी करने का झांसा देते हुए बहला फुसला उसके साथ शारीरिक सम्बन्ध बनाने का आरोप लगाया है।आरोप है कि गर्भवती होते ही प्रेमी ने शादी से इंकार कर दिया और घर छोड़कर फरार हो गया।

थानाध्यक्ष रमेश यादव व पुलिस अधीक्षक जौनपुर को दिये गए प्रार्थना पत्र में बताया है कि वह कक्षा 10 में पढ़ती है । स्कूल आने जाने के दौरान उसकी मुलाकात पड़ोसी गांव के एक युवक से हो गई। । धीरे धीरे दोनो का प्रेम परवान चढ़ने लगा।

इसी दर्मियान प्रेमी ने कई बार शारीरक सम्बंध भी बनाया जिससे वह गर्भवती हो गई।गर्भवती होते ही प्रेमी शादी से इंकार करते हुए घर छोड़कर फरार हो गया।भयवश वह इस घटना को वह किसी से नहीं बताई।

पीड़िता का कहना है कि उसकी इच्छा के विरुद्ध युवक शारीरिक संबंध बनाता रहा। प्रेमी गर्भपात हेतु बाजार से दवा लाकर बहकावे में लाकर खिला दिया। लेकिन दवा कारगर साबित नहीं होने पर उसने शादी करने से इंकार कर दिया।

जिसके कारण वह मानसिक रूप से परेशान हो कर बिना किसी को बताए घर से फूलपुर होते हुए इलाहाबाद व इलाहाबाद से लखनऊ तथा लखनऊ से सीतापुर पहुंच कर पैदल ही स्टेशन से बाहर निकल रही थी तो पुलिस ने उसे रोक लिया।

जब उसने आपबीती सुनाई तो उसे महिला थाने में भेजा गया तथा इसकी सूचना उसके घर वालों को दी गई।छात्रा ने थानाध्यक्ष रमेश यादव व पुलिस अधीक्षक अजय सहनी को तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की है।इस बाबत थानाध्यक्ष रमेश यादव का कहना है कि तहरीर मिली है कार्यवाही की जा रही है।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Breaking News

Translate »
error: Content is protected !!
Coronavirus Update