जौनपुर:डिप्टी सीएम बृजेश पाठक के जाते ही भाजपा नेताओं में जमकर चले लात घूंसे जानिए क्या थी वजह

0
96

जौनपुर:डिप्टी सीएम बृजेश पाठक के जाते ही भाजपा नेताओं में जमकर चले लात घूंसे जानिए क्या थी वजह

जौनपुर: जिले में सिकरारा थाना क्षेत्र के लालाबाजार के समीप स्थित बरगुदर पुल पर शुक्रवार को डिप्टी सीएम बृजेश पाठक एक कार्यक्रम में आए थे. जब वे कार्यक्रम से चले गए तो मठ की जमीन को लेकर पुलिस के सामने ही दो भाजपा कार्यकर्ताओं में आपस में मारपीट हो गई.

इन दोनों में मठ की जमीन को लेकर सालों से विवाद से चल रहा था. भाजपा के सोंधी ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि विजय सिंह विद्यार्थी और भाजपा के किसान मोर्चा के मंत्री दिनेश सिंह पिछले कई दिनों से उक्त जमीन को लेकर अपशब्दों का भी प्रयोग कर रहे थे.

इसका ऑडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. डिप्टी सीएम का कार्यक्रम समाप्त होने के बाद जब लोग अपने घरों को जा रहे थे तो उसी समय विजय सिंह और दिनेश सिंह के बीच में जमकर लात घूंसे चले, जिसका वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है.

इस मामले में विजय सिंह विद्यार्थी सोंधी ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि ने बताया कि जिले के सरायख्वाजा थाना क्षेत्र स्थित कोहड़े ग्राम सभा में कबीर मठ को लेकर 1989 से कागजों की हेराफेरी करके करोड़ों रूपये की जमीन को अवैद्य रूप से कब्ज किया था.

उन्होंने इस बात की शिकायत डीएम जौनपुर से भी की थी. जिसकी जांच करने पर 2022 में इस जमीन को कबीर मठ के पक्ष में कर दिया गया. इसी बात को लेकर दोनो नेताओं में टेंशन थी

यह भी पढ़े भदोही:पूर्व विधायक बाहुबली विजय मिश्र पर बड़ा एक्शन: पूर्व विधायक की 3.34 करोड़ की संपति कुर्क, बेटा-बहू के नाम पर थी रजिस्ट्री

भदोही:पूर्व विधायक बाहुबली विजय मिश्र पर बड़ा एक्शन: पूर्व विधायक की 3.34 करोड़ की संपति कुर्क, बेटा-बहू के नाम पर थी रजिस्ट्री

भाजपा के किसान मोर्चा के मंत्री दिनेश सिंह (डीके) और भाजपा के सोंधी ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि के बीच फोन पर अपशब्द क्यों दिए गए थे इसका सवाल पूछे जाने पर दोनों नेताओ में मारपीट हो गई. इसके बाद डीके सिंह ने इस बात की शिकायत पार्टि फोरम में करने की बात कहीं.

किसान मोर्चा मंत्री दिनेश सिंह ने बताया कि डिप्टी सीएम बृजेश पाठक जब कार्यक्रम से गए तो दोनों भाजपा कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए. पूरा मामला जमीन को लेकर बताया जा रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here