जौनपुर:पति ने पत्नी की हत्या कर घर में ताला बंद कर हुआ फरार, पत्नी की हत्या करके पिता को किया फोन, बोला- ‘मारकर घर में कर दिया हूं बंद…

सिरफिरे पति ने पत्नी की हत्या कर घर में ताला बंद कर हुआ फरार,

पत्नी की हत्या करके पिता को किया फोन, बोला- ‘मारकर घर में कर दिया हूं बंद…

पुलिस ने कमरे का ताला तोड़कर शव किया बरामद,

जौनपुर। जनपद के थाना सिंगरामऊ क्षेत्र स्थित ग्राम कमरपुर में ग्राम वासी नागेन्द्र पाल पुत्र अहिबरन पाल ने अपने पत्नी की हत्या कर उसकी लाश को घर के अन्दर बन्द कर फरार हो गया है। घटना की सूचना पर पुलिस इलाका ने ग्रामीण जनों को साथ लेकर घर का ताला तोड़कर शव को बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए मृतका के मायके वालो की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर हत्यारे पति की तलाश शुरू कर दिया है।
मिली खबर के अनुसार आज मंगलवार 11 जुलाई को सुबह महेंद्र पाल अपने घर में ताला लगा कर भाग गया। आसपास के ग्रामीण जनों ने ग्राम प्रधान अच्छेलाल मौर्य को घटना की जानकारी दी।
ग्राम प्रधान ने थाना सिंगरामऊ को फोन कर घटना के जानकारी दी

पुलिस सूचना के आधार पर गांव में महेंद्र पाल के घर पहुंची और ग्रामीण जनों की उपस्थित में घर का ताला तोड़वाया अन्दर महेंद्र पाल की पत्नी शान्ती देवी उम्र लगभग 40 वर्ष की लाश पड़ी थी। पुलिस ने लाश को कब्जे में लेते हुए घटना की खबर मृतका के मायके वालो को दिया और उनसे मिली तहरीर के आधार पर पति के खिलाफ हत्या को मुकदमा दर्ज किया।
सीओ बदलापुर अशोक कुमार ने बताया कि हत्यारे पति ने अपने फोन से अपने पिता अहिबरन पाल से बात किया, सर्विलांस के जरिए पता चला है कि वाराणसी जनपद के लोकेशन से बात किया है पुलिस हत्यारे पति की तलाश में जुट गयी है।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Breaking News

Translate »
error: Content is protected !!
Coronavirus Update