जौनपुर:पूर्व विधायक अर्पण महोत्सव मनाकर सामाजिक एवं सांस्कृतिक परिवर्तन के रूप में करके पिछड़े एवं वंचित समाज के लोगों के लिए एक क्रांति का काम किया है-सुनील ओझा

जौनपुर। केराकत विधानसभा के छितौना गांव में पूर्व विधायक दिनेश चौधरी की 62वें जन्मदिन पर आयोजित अर्पण महोत्सव पर मछलीशहर लोकसभा क्षेत्र की जनता के साथ भाजपा संगठन के कद्दावर पदाधिकारियों की मौजूदगी रही।

कार्यक्रम में मंच पर मौजूद अपना दल एस के पूर्व विधायक डॉ लीना तिवारी, भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष ब्रह्मदेव मिश्रा, मछलीशहर जिला के जिलाध्यक्ष रामविलास पाल, डाँअजयेन्द्र कुमार दूबे प्रबंधक चक्के पी जी कालेज, रजनीकान्त मिश्र अमरावती ग्रुप, विनय सिंह प्रमुख, मनोज दूबे जिलामहामंत्री, बृज नारायन दूबे जिला उपाध्यक्ष,


मेहीलाल गौतम जिला महामंत्री, अपना दल एस के प्रदेश सचिव पप्पू माली का अंग वस्त्र एवं स्मृति चिन्ह देकर पूर्व विधायक श्री चौधरी ने स्वागत किया।

इसके अलावा मुख्य अतिथि के रूप में भाजपा के प्रदेश सहप्रभारी सुनील ओझा जी एवं विशाल भारत संस्थान के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. राजीव श्री गुरुजी विशिष्ट अतिथि के रूप में मंच पर विराजमान रहे।

जिन्हें बारी-बारी से अंग वस्त्र एवं स्मृति चिन्ह देकर उनका स्वागत श्री दिनेश चौधरी माला पहनाकर किया।
कार्यक्रम की शुरुआत मुख्य अतिथि द्वारा भारत माता के चित्र पर पुष्प अर्पित कर द्वीप प्रज्जवलित कर किया गया।
बतौर मुख्य अतिथि बोलते हुए भाजपा प्रदेश सहप्रभारी सुनील ओझा जी ने कहा कि पूर्व विधायक श्री दिनेश चौधरी ने अपने जन्मदिन पर अर्पण महोत्सव मनाकर सामाजिक एवं सांस्कृतिक परिवर्तन के रूप में करके पिछड़े एवं वंचित समाज के लोगों के लिए एक क्रांति का काम किया है। यह क्रांति श्री दिनेश चौधरी के लिए आने वाले समय में समाज में एक अच्छा संदेश देगा।

उन्होंने कहा कि श्री चौधरी का जन्म शरद पूर्णिमा के दिन हुआ है जिसके कारण वह हमेशा तेज प्रकाश के रूप में बने हुए हैं।

कहा कि आज सबसे वंचित समाज मुसहर बिरादरी के बच्चों में जो साइकिल का वितरण और पात्र के रूप में बर्तन देने का काम किया है वह बहुत ही सराहनीय कार्य किया।

भाजपा के प्रदेश सह प्रभारी ने इशारों इशारों में कहा कि वंचित समाज के लोगों में जो साइकिल दिया है उसका पहिया शीघ्र सुदर्शन चक्र बनकर आने वाले दिनों में आपको क्षेत्र में आगे ले जाने का कार्य करेगा।

जिसके बाद उपस्थित प्रांगण तालियों की गड़गड़ाहट एवं जयघोष से गूंज उठा।


पूर्व विधायक की तरफ से प्रांगण में विराजमान मछलीशहर लोकसभा के 5 विधानसभा के आए हुए समस्त भाजपा कार्यकर्ताओं एवं जनता को भगवा अंगवस्त्र पहनाया गया।

पूर्व विधायक के जन्मदिन पर छितौना गांव में जनसैलाब उमड़ा रहा। कार्यक्रम के बाद मंच पर बैठे सभी अतिथियों ने सबसे पिछड़े वंचित समाज मुसहर बिरादरी के साथ बैठकर सह भोज किया। बाकी अतिथियों ने भी भोजन का आनंद लिया।

इस मौके पर मछलीशहर लोकसभा के मड़ियाहूं विधानसभा से जिला महामंत्री श्यामदत्त दुबे, ब्रह्मदेव मिश्रा, नाजा दुबे भाजपा नेता रमेश दुबे, राजकुमार मोदनवाल, संदीप दुबे, श्यामधर मिश्रा, पप्पू उपाध्याय प्रधान, रमेश सिंह, भरत सिंह, राकेश सिंह माध्यमिक शिक्षक संघ, डॉ विनोद कुमार, डॉ अंजू कन्नौजिया, डॉक्टर बीपी समेत अनेकों चिकित्सक उपस्थित रहे।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Breaking News

Translate »
error: Content is protected !!
Coronavirus Update