जौनपुर:महिला फालोवर से छेड़खानी मामले में चौकी प्रभारी समेत तीन पुलिस कर्मी निलंबित

0
79

जौनपुर:महिला फालोवर से छेड़खानी मामले में चौकी प्रभारी समेत तीन पुलिस कर्मी निलंबित

जौनपुर। सरपतहां थाना क्षेत्र के सरायमोहिउद्दीनपुर पुलिस चौकी पर तैनात मुख्य आरक्षी विजय सिंह पर महिला फालोवर द्वारा छेड़खानी का आरोप लगाने की घटना पर अपर पुलिस अधीक्षक की जांच रिपोर्ट पर पुलिस अधीक्षक अजय कुमार साहनी ने सरायमोहिउद्दीनपुर चौकी प्रभारी आर.डी.यादव मुख्य आरक्षी विजय सिंह व पारस नाथ यादव को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया।

गौरतलब है कि उक्त चौकी पर रविवार की शाम को भोजन बनाने आयी दलित महिला के साथ मुख्य आरक्षी विजय सिंह द्वारा छेड़खानी करने का मामला प्रकाश में आया था, प्रकरण संज्ञान में आते क्षेत्राधिकारी शाहगंज के निर्देश पर थानाध्यक्ष सरपतहां संजय कुमार सिंह ने सम्बन्धित मुख्य आरक्षी समेत अन्य सिपाहियों को चौकी से हटाकर थाने पर सम्बद्ध कर दिया था। इसके बाद चर्चाएं आम हो गया।

कथित तौर पर स्थानीय पुलिस द्वारा मामले को दबाने का काफी प्रयास किया गया लेकिन समाचार पत्रों में खबर प्रकाशित होने के उपरांत अपर पुलिस अधीक्षक डॉ संजय कुमार बुधवार सुबह नौ बजे जांच करने सरायमोहिउद्दीनपुर पुलिस चौकी पहुंचे वहाँ पर पहले से मौजूद थानाध्यक्ष सरपतहा संजय कुमार सिंह और चौकी प्रभारी आर.डी.यादव को उक्त मामले में जमकर फटकार लगाई। पीड़िता के घर पर जाकर बयान लेने के उपरांत पुलिस अधीक्षक को मामले में रिपोर्ट प्रेषित की।

जांच रिपोर्ट पर त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस अधीक्षक ने तत्काल प्रभाव से चौकी प्रभारी आर. डी. यादव तथा आरोपित मुख्य आरक्षी विजय सिंह व पारस नाथ यादव को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया।निलम्बन की त्वरित कार्रवाई से पुलिस विभाग में हड़कंप मचा हुआ है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here