जौनपुर:मुगराबादशाहपुर नगर पालिकाअध्यक्ष पद भावी प्रत्याशी आर्किटेक्ट उमाशंकर गुप्ता ने चेयरमैन पर लगाए गंभीर आरोप

0
180

जौनपुर।कुछ व्यक्तिगत लोगो के चक्कर में दिग्भ्रमित हुए पालिकाध्यक्ष – उमाशंकर

अध्यक्ष के पद भावी प्रत्याशी आर्किटेक्ट उमाशंकर गुप्ता ने चेयरमैन पर लगाए गंभीर आरोप

रिपोर्ट-विक्की कुमार गुप्ता

मुंगरा बादशाहपुर। नगर पालिका परिषद मुंगरा बादशाहपुर के चेयरमैन शिव गोविंद साहू कुछ व्यक्तिगत लोगों के चक्कर में दिग्भ्रमित होकर तथा अपनी निजी दुश्मनी को साधने के लिए नगर के वार्ड का परिसीमन गलत तरीके किया है।

उक्त आरोप नगर पालिका परिषद के अध्यक्ष पद भावी प्रत्याशी आर्किटेक्ट उमाशंकर गुप्ता ने प्रेस वार्ता के दौरान कहीं।

उन्होंने कहा कि श्री साहू ने कुछ विशेष जाति की राजनीति नगर में खत्म करने के लिए वार्डो का परिसीमन आनन-फानन में किया गया।

जिससे इनके नगर की जनता के साथ सौतेला व्यवहार की बू आ रही है। उन्होंने कहा कि बिना भाजपा मंडल टीम और 25 वाडों के सभासदों या फिर नगर के संभ्रांत जनों से कोई राय किए बिना सिर्फ कुछ लोगों के खुद वैमनस्य और कुछ खास लोगों की सहमति से तानाशाही तरीके सेवा को छिन्न-भिन्न करने का काम किया गया है।

और हमारी पार्टी का सिद्धांत है “सबका साथ सबका विकास” परंतु हमारे चेयरमैन महोदय ने “कुछ का साथ और कुछ का विकास” किया है।

उन्होंने बताया कि उक्ते जो पूरे नगर में चर्चाएं आम है। की 2017 के नगर निकाय के चुनाव में पिछड़ा सीट होने के नाते पूर्व चेयरमैन कपिल मुनि गुप्त ने शिव गोविंद साहू को यह कहकर जनता के बीच वोट मांगने गए कि चुनाव मैं लड़ रहा हूं आप मुझे समझ कर और दीजिए।

अब प्रश्न उठता है कि पूर्व चेयरमैन की कृपा कहें कि जनता की? इसको चेयरमैन की असफलता कहूं तो क्या कहूं? उन्होंने सीमा विस्तार की चर्चा में राज्यसभा सांसद सीमा द्विवेदी को श्रेय देते हुए कहा कि नगर की सीमा विस्तार होने में सांसद का बहुत योगदान है।

जिन्होंने अथक परिश्रम कर सीमा विस्तार के फाइल को उत्तर प्रदेश शासन तक पहुंचा कर इसे स्वीकृत कराया। फिलहाल निजी फायदे व आपसी दुश्मनी में किए गए नगर के वार्ड के परिसीमन को ग्रामीण सहित नगर की जनता इन्हें माफ नहीं करेगी। इसके बाद जब वार्ड परिसीमन का समय आया तो पूरे वार्ड को चिन्नभिन कर दिया ।

निश्चित रूप से आगामी होने वाले निकाय चुनाव में जनता इन्हें मुंहतोड़ जवाब देगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here