जौनपुर:रामपुर नगर पंचायत के वरिष्ठ पत्रकार शीतला प्रसाद जायसवाल उर्फ साधु को सपा में आते ही नगर में आया भूचाल

जौनपुर। रामपुर नगर पंचायत के नगर निकाय चुनाव को लेकर समाजवादी पार्टी से कई प्रत्याशी मैदान में अपनी-अपनी ताल ठोंकने के लिए मतदाताओं के पीछे जोर आजमाइश कर रहे है। तभी अचानक नगर में वरिष्ठ पत्रकार समाजवादी पार्टी की साइकिल पर चढ़ते ही बाकी प्रत्याशियों में भूचाल आ गया। जिसके कारण नगर में वरिष्ठ पत्रकार का एक दिन में ही ग्राफ आसमान छूने लगा।


बताते हैं कि शुक्रवार को समाजवादी पार्टी की बैठक निकाय चुनाव को लेकर रामपुर के प्रभारी बनाए गए मुंगराबादशाहपुर के पूर्व विधायक एवं मड़ियाहूं विधानसभा के समाजवादी पार्टी से प्रत्याशी रही सुषमा पटेल ने किया। सुषमा पटेल समाजवादी पार्टी के एक कार्यकर्ता के यहां वार्ड नंबर 6 में बैठक किया। बैठक में भावी संभावित प्रत्याशी मौजूद रहे।


बैठक में श्रीमती सुषमा पटेल ने उपस्थित प्रत्याशियों को बताया कि यह चुनाव समाजवादी पार्टी अपने पक्ष में करना चाहती हैं और इस चुनाव के लिए काफी संख्या में समाजवादी पार्टी से लोग लगे हुए हैं।

पार्टी सभी को अपने सिंबल पर लड़ा नहीं सकती इसलिए आप सभी में से किसी एक को सिंबल पर चुनाव लड़ाने के लिए पार्टी कह सकती हैं। श्रीमती सुषमा ने कहा कि जिस भी व्यक्ति को निकाय चुनाव में समाजवादी पार्टी प्रत्याशी बनाती है तो सभी सामंजस्य बनाकर साथ मिलकर आप साइकिल को जोड़ने का काम करेंगे और समाजवादी पार्टी का अध्यक्ष बनाएंगे।

इसी बीच भावी प्रत्याशी के रूप में वरिष्ठ पत्रकार शीतला प्रसाद जायसवाल के घर सुषमा पटेल अपने समर्थकों के साथ पहुंचते ही अच्छे-अच्छे राजनीतिक दिग्गजों में हलचल पैदा हो गया और राजनीतिक गलियारे में तेजी के साथ शीतला प्रसाद जायसवाल उर्फ़ साधू का नाम कुलांचे मारने लगा। कई भावी प्रत्याशी तो यहां तक कहने लगे थे साधु पत्रकार के आ जाने से लगता है समाजवादी पार्टी का सिंबल उन्हीं के पाले में जाएगा।

फिलहाल समाजवादी पार्टी का प्रत्याशी कौन होगा या भविष्य के गर्त में है लेकिन वरिष्ठ पत्रकार शीतला प्रसाद जायसवाल उर्फ साधु के आ जाने से जहां राजनीतिक गलियारों में हलचल पैदा हो गया है वही समाजवादी पार्टी की टिकट यह मानने लगे हैं कि अगर साधु पत्रकार रामपुर नगर पंचायत से प्रत्याशी बनाए जाते हैं तो निश्चित तौर पर यह समाजवादी पार्टी का सीट समाजवादी झोले में जरूर पहुंचेगा।

इस मौके पर पूर्व विधानसभा अध्यक्ष राजेंद्र प्रसाद यादव गुलाब चंद यादव एडवोकेट पप्पू सोनकर मंजूर हसन विधानसभा सचिव गामा सोनकर विधानसभा अध्यक्ष, धर्मेंद्र कुमार यादव पप्पू अकबर राइन, मुख्तार, सुरेश यादव प्रदीप यादव संजय सोनकर, राजेंद्र जायसवाल, राजू चौरसिया बनारसी लाल चौरसिया सहित समेत समाजवादी पार्टी के दिग्गज कार्यकर्ता एवं नेता मौजूद रहे।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Breaking News

Translate »
error: Content is protected !!
Coronavirus Update