जौनपुर:रामविलास पाल को दोबारा मछलीशहर जिलाध्यक्ष बनाए जाने पर मड़ियाहूं में हुआ भव्य बधाई स्वागत समारोह

रामविलास पाल को दोबारा मछलीशहर जिलाध्यक्ष बनाए जाने पर मड़ियाहूं में हुआ भव्य बधाई स्वागत समारोह

जौनपुर। मछलीशहर जिले में भाजपा शीर्ष नेतृत्व द्वारा रामविलास पाल को दोबारा जिलाध्यक्ष बनाए जाने पर मड़ियाहू विधानसभा क्षेत्रवासियों में खुशी की लहर है। जिसको लेकर उषा उपवन मड़ियाहूं में बधाई स्वागत समारोह हुआ।

स्वागत समारोह में रामपुर मंडल अध्यक्ष शरद उपाध्याय अपने मंडल के पदाधिकारियों के साथ दोबारा नव निर्वाचित जिलाध्यक्ष रामविलास पाल को बधाई दिया ।

मंडल भाजपा अध्यक्ष शरद उपाध्याय ने कहा कि जिलाध्यक्ष रामविलास पाल जन-जन के नेता हैं उन्होंने पिछड़े समाज में लोहे की मजबूती की तरह पार्टी को मजबूत करने में अपना पूरा समय न्योछावर किया है, रामविलास पाल को दोबारा जिलाध्यक्ष बना कर जिले के मान एवं सम्मान को बढ़ाया गया है। उन्होंने कहा कि पिछड़े समाज को एकजुट करने में मछलीशहर जिले में रामविलास पाल का योगदान सराहनी रहा है। ऐसे में पार्टी के शीर्ष नेतृत्व को भी बधाई दिया जा रहा है कि उन्होंने श्री पाल के ऊपर विश्वास किया और पार्टी को आगे बढ़ाने में सहयोग दिया।

जिला पंचायत सदस्य संजय सोनकर ने अपने समर्थकों के साथ भाजपा की सदस्यता ली।

बधाई स्वागत समारोह में वरिष्ठ भाजपा नेता दिनेश सिंह, युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष अखिल प्रताप सिंह, मंडल आईटी सूर्य प्रकाश तिवारी, विजय जायसवाल, अरुण चौरसिया, श्याम दत्त सहित काफी संख्या में कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी मौजूद रहे।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Breaking News

Translate »
error: Content is protected !!
Coronavirus Update