जौनपुर:संदिग्ध परिस्थितियों में नाबालिग छात्र ने फांसी लगाकर दे दी जान

0
86

संदिग्ध परिस्थितियों में नाबालिग छात्र ने फांसी लगाकर दे दी जान

मुंगरा बादशाहपुर थाना क्षेत्र के गांव डिंहईकापूरा का है मामला

विक्की कुमार गुप्ता की रिपोर्ट

मुंगराबादशाहपुर।घर वालो से किसी बात से नाराज युवक ने फांसी लगाकर जान दे दी।पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

थाना क्षेत्र के डिहई के पूरा (लौंह) गांव मे सुबह 9 बजे घर वालो से किसी बात से नाराज नाबालिग छात्र गुड्डू हरिजन पुत्र जगदीश हरिजन (17) ने फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।घर से 50 मीटर दूरी पर भूसा रखने के लिए पक्का माकान बना था।

सुबह 9 बजे वह नाराज होकर भूसे वाले घर मे गया और दुपट्टे के सहारे पं छात्र के चुल्ले से झूल गया।कुछ देर मे परिजन किसी काम से उस घर मे गए तो देखा कि भूसे के कमरे का दरवाजा बंद है, जब दरवाजे के ऊपर लगी खिड़की से देखा तो पैरों तले जमीन खिसक गई।

गुड्डू फांसी पर लटका हुआ था।परिजनो मे कोहराम मच गया।घटना की जानकारी पुलिस को दी गई तो पुलिस मौके पर पहुंची ।परिजनो से पूछताछ कर शव को नीचे उतारा फिर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मृतक की मां नरीता का रो रो कर बुरा हाल है। गुड्डू कक्षा आठ का छात्र था।इस बाबत थानाध्यक्ष सदानंद राय का कहना है कि प्रथम दृष्टिया मामला आत्महत्या का लग रहा है।पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो सकेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here