जौनपुर:हरिओम को ताइक्वांडो में मिला गोल्ड मेडल,कालेज में गुरूजनों ने किया सम्मानित

0
62

जौनपुर:हरिओम को ताइक्वांडो में मिला गोल्ड मेडल,कालेज में गुरूजनों ने किया सम्मानित

जौनपुर, मछलीशहर:नेवढ़िया गांव निवासी श्यामजीत तिवारी का 15 वर्षीय पुत्र हरिओम तिवारी बुधवार को जनपद स्तरीय खेलकूद में गोल्ड मेडल मिलने पर परिवार में खुशी की लहर दौड़ पड़ी ।

जानकारी के अनुसार जनपदीय माध्यमिक विद्यालयी ताइक्वांडो प्रतियोगिता 22-23 का आयोजन बुधवार को नेहरू बालोद्यान जौनपुर में किया गया।

जिसमें राष्ट्रीय इण्टर मीडिएट कालेज सिरसी की तरफ से कक्षा 10 का छात्र हरिओम तिवारी जूनियर वर्ग के 38 से 41 केजी भारवर्ग में भाग लिया था जो जिले से प्रतिभागी छात्रों में प्रथम स्थान पाकर गोल्ड मेडल प्राप्त कर मण्डलीय ताइक्वांडो प्रतियोगिता के लिए चुन लिया गया

बृहस्पतिवार को राष्ट्रीय इण्टर कालेज सिरसी में पहुंचते ही छात्र को बुलाकर विद्यालय के प्रबंधक डा विनय सिंह ने माला पहनाकर और मिठाई खिलाकर सम्मानित किया ।

वही प्रबंधक श्री सिंह ने कहा कि इस छात्र को आगे बढ़ने में जो भी खर्च आयेगा ओ मेरा होगा खाने पीने से जो भी जरूरत की चीजे होंगी ।

इस अवसर पर विद्यालय के प्रधानाचार्य डा राकेश सिंह , सुरेंद्र प्रताप सिंह, ओमप्रकाश उपाध्याय,खेल शिक्षक संतोष कुमार पटेल,सुनील,अनील,विनय, शिवकुमार सिंह सहित विद्यालय के सभी अध्यापक उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here