जौनपुर।अखिल भारतीय ब्राह्मण महासभा रा. के राष्ट्रीय अध्यक्ष का हुआ जोरदार स्वागत

0
25

जौनपुर।अखिल भारतीय ब्राह्मण महासभा रा. के राष्ट्रीय अध्यक्ष का हुआ जोरदार स्वागत

बदलापुर /जौनपुर

जिले के बदलापुर तहसील अंतर्गत इंदिरा चौक पर प्रतापगढ़ युवा की हत्या के विरोध में परिजनों से मुलाकात करने के लिए रास्ते में जाते हुए अखिल भारतीय ब्राह्मण महासभा रा.के राष्ट्रीय अध्यक्ष पं. राजेंद्र नाथ त्रिपाठी का जिला अध्यक्ष डॉ अतुल कुमार दुबे और ब्लॉक अध्यक्ष महराजगंज अमित पाण्डेय के नेतृत्व में पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं द्वारा राष्ट्रीय अध्यक्ष का इंदिरा चौक पर जोरदार स्वागत किया गया

उनके साथ राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पं. श्रीपति उपाध्याय तथा प्रदेश उपाध्यक्ष संजय उपाध्याय का भी स्वागत किया गया। स्वागत के दौरान राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि किसी कार्यकर्ता और किसी ब्राह्मण का अहित होने नहीं दूंगा और आखिरी सांस तक ब्राह्मण हित के लिए लड़ाई लडूंगा।

रास्ते में स्वागत समारोह का कार्यक्रम सिंगरामऊ बाजार स्थित श्रीकांत पाण्डेय के आवास पर किया गया इस मौके पर सैकड़ों ब्राह्मण उपस्थित रहे जिनमें डॉ ज्ञान प्रकाश मिश्र,बद्री नारायण शास्त्री ,कैप्टन राम गुन मिश्र ,पंडित पारसनाथ उपाध्याय ,रामकुमार तिवारी, लाल चंद तिवारी, श्यामले पाण्डेय, जगदीश उपाध्याय, अरविंद मिश्रा ,उपदेश मिश्र, शरद मिश्र ,विकास उपाध्याय, श्याम मिश्र ,पंकज उपाध्याय, रंकज मिश्रा और बहुत से लोग उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here