जौनपुर।अग्नि पथ योजना को लेकर युवाओं में बढ़ता आक्रोश बदला पुर सुल्तानपुर रोड पर किया पत्थर बाजी लखनऊ से वाराणसी जा रही चंदौली डिपो की बस को किया आग के हवाले  

0
40

अग्नि पथ योजना को लेकर युवाओं में बढ़ता आक्रोश बदला पुर सुल्तानपुर रोड पर किया पत्थर बाजी

लखनऊ से वाराणसी जा रही चंदौली डिपो की बस को किया आग के हवाले

जौनपुर।बदलापुर सेना में भर्ती की अग्नि पथ योजना के खिलाफ हो रहे हंगामे की चिंगारी शनिवार को सुबह बदलापुर में सुल गती दिखायी दी।भारी संख्या में एकत्रित युवाओं द्वारा किये गये उग्र प्रदर्शन ने जहां पुलिस बल के साथ पथ राव किया वहीं सुल्तानपुर की तरफ से आ रही निगम की बस को आग के हवाले कर दिया।

बताते चलें कि  अग्नि पथ योजना को लेकर जगह जगह  युवा विरोध जता रहे हैं।शनिवार को सुबह  इंदिरा चौक पर विरोध जताने के लिए युवाओं की भीड़ इकट्ठा हो गयी।चौक पर मुस्तैद पुलिस बल युवाओं को समझाने का प्रयास किया।किन्तु एकत्रित भीड़ ने पथराव शुरू कर दिया।

पथराव  देख पुलिस  अपना बचाव  करते हुए प्रदर्शन कारियों को खदेड़ दिया।प्रदर्शन कारी  सुल्तानपुर रोड पर खिसक दिए और सुल्तानपुर रोड स्थित पूरा मुकुंद रामपुर मोड़ पर लखनऊ से आ रही  चंदौली डिपो की  बस कब्जे में लेकर आग के हवाले कर दिया।

हालांकि अभी मामला शांत है।पुलिस क्षेत्र में भ्रमण कर रही है।इस दौरान पुलिस कुछ प्रदर्शन कारियों को गिरफ्त में लेकर पूंछतांछ कर रही है।प्रदर्शन कारियों के आतंक से रोड पर खुली दुकानों के शटर धड़ा धड़ बंद हो गए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here