जौनपुर।अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने बिल्डिंग मैटीरियल दुकानदार को मारी गोली

0
43

अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने बिल्डिंग मैटीरियल दुकानदार को मारी गोली

दाहिने पैर में लगी गोली घायल जिला अस्पताल हुआ रेफर

जौनपुर: बक्शा थाना क्षेत्र के मई गांव में शुक्रवार साढ़े बारह अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने बिल्डिंग मैटेरियल व किराना दुकानदार को गोली मार फरार हो गए।

घटना की सुचना मिलते ही हड़कम्प मच गया। थानाध्यक्ष दिब्यप्रकाश सिंह ने पहुँच घायल को बक्शा नौपेड़वा सीएचसी अस्पताल पहुँचाया जहाँ चिकित्सक ने बेहतर उपचार हेतु जिला अस्पताल भिजवाया।

थाना क्षेत्र के मई गांव निवासी सुरेन्द्र मिश्र का 34 वर्षीय पुत्र स्वत्रंत मिश्र उर्फ मोनू गांव में मिश्रा सीमेंट एजेंसी व किराना की दुकान खोल रखें है। मोनू के अनुसार गांव निवासी आकाश मिश्र से जमीनी विवाद तथा सत्यम मिश्र से पैसे का लेनदेन का विवाद चला आ रहा है।

11 बजे के आसपास मोनू दुकान पर बैठे थे तभी पहुँचे आकाश से कुछ वाद विवाद हुआ आकाश धमकी देकर चला गया। करीब डेढ़ घण्टा बाद दुकान पर बैठे मोनू बगल में ही पेशाब कर रहें थे तभी पीछे से पहुँचे बाइक सवार दो बदमाशों में एक ने मोनू को लक्ष्य कर गोली मार सुल्तानपुर गांव की तरफ भाग निकले। गोली मोनू के दाहिने पैर में लगते ही जमीन पर गिर पड़े।

सूचना मिलते ही परिजन व ग्रामीण मौके पर पहुँच गए। उधर घायल मोनू को बेहतर उपचार हेतु जिला अस्पताल से बीएचयू के लिए रिफर कर दिया गया। घायल के बड़े पिता अवनेंद्र मिश्र ने सत्यम मिश्र व आकाश मिश्र के खिलाफ लिखित तहरीर दी है। घटना स्थल पर सीओ सदर रणविजय सिंह पहुँच घटना की जानकारी ली।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here