जौनपुर।अतिक्रमण को लेकर पालिका की बोर्ड के बैठक में व्यापारियों के शोषण का उठा मुद्दा-सभासदों ने चिलचिलाती धूप से बचाव के लिए चार फीट टीन लगवाने की मांग

0
44

अतिक्रमण को लेकर पालिका की बोर्ड के बैठक में व्यापारियों के शोषण का उठा मुद्दा-

सभासदों ने चिलचिलाती धूप से बचाव के लिए चार फीट टीन लगवाने की माँग

बोले आज़म राईन- अतिक्रमण हटवाने से पहले एसडीएम व ईओ संग हो सभासदों की बैठक

रिपोर्ट-विक्की कुमार गुप्ता

मुंगरा बादशाहपुर। नगर पालिका परिषद मुंगरा बादशाहपुर के बोर्ड की बैठक चेयरमैन शिव गोविंद साहू की अध्यक्षता में सभासदों ने अतिक्रमण हटाने के नाम हो रहे व्यापारियों के परेशानियों को देखते हुए सदन में चर्चा हुई।

जिसमें नगर के मुख्य मार्ग पर अतिक्रमण के नाम से व्यापारियों पर हो रहे शोषण को लेकर सभासदों व अधिशासी अधिकारी मीनाक्षी चतुर्वेदी जमकर कहासुनी हुई।

जिसमें सभासद आज़म राईन ने अतिक्रमण के नाम पर व्यापारियों के साथ हो रहे शोषण को लेकर ईओ मीनाक्षी चतुर्वेदी से मांग करते हुए कहा कि चिलचिलाती धूप व आगामी बारिश से व्यापारियों के बचाव को देखते हुए उप जिलाधिकारी मछली शहर ज्योति सिंह के साथ नगर पालिका में एक बैठक हो जिसमें व्यापारियों की परेशानियों को देखते हुए तीन – चार फीट टीन लगाने की मांग किया।

इस दौरान सभासद हनुमान दास तथा ग्यासुद्दीन के निधन पर दो मिनट का मौन रखकर श्रद्धांजलि दी गई। बैठक में भवन नामांतरण सहित नगर में विभिन्न स्थानों पर सड़क, पटरी का निर्माण कराए जाने का प्रस्ताव स्वीकृत हुआ।

इस अवसर पर चेयरमैन शिव गोविंद साहू, अपर अभियंता जल शिवानंद वास्को, राजस्व निरीक्षक रामानुज शुक्ला,सभासद दीपक मोदनवाल, सौरभ जायसवाल, सूर्य लाल जायसवाल, राजेंद्र, घनश्याम, आज़म राईन, दुर्गावती देवी, चंद्रिका देवी, चंदा देवी, दीपक जायसवाल ,गणेश गुप्ता व संतोष मिश्रा सहित तमाम सभासद गण मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here