जौनपुर।ऑटो और पिकअप के आमने सामने टक्कर में एक श्रद्धालु की मौत, तीन घायल

0
27

ऑटो और पिकअप के आमने सामने टक्कर में एक श्रद्धालु की मौत, तीन घायल

ऑटो सवार जायरीन खेतासराय मेले में शिरकत के लिए आ रहे थे।

खेतासराय,जौनपुर।स्थानीय थाना क्षेत्र के भुड़कुड़हा मोड़ के पास गुरुवार को श्रद्धालुओं से भरी ऑटो और पिकअप में जबर्दस्त टक्कर हो गई।

ऑटो में सवार तीन लोग घायल हो गए जबकि साइकिल से गुजर रहे एक राहगीर के चपेट में आने से दर्दनाक मौत हो गई। आननफानन में स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को अस्पताल पहुँचाया। घटना के बाद मौके से पिकअप फरार हो गया।

गुरुवार की पूर्वाह्न एक ऑटो रिक्शा जायरीनों को लेकर गाजीमियां के मेला में खेतासराय की तरफ आ रहा था। क्षेत्र के भुड़कुड़हा मोड़ के पास सामने से आ रही तेज़ रफ़्तार पिकअप की ऑटो से टक्कर हो गई। टक्कर के बाद पिकअप मौके से फरार हो गया।

उधर हादसे के दौरान साइकिल सवार सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के लपरी गांव निवासी हरिकेश बिंद 55 चपेट में आ गया। स्थानीय लोगों की मदद से सभी घायलों को पीएचसी सोंधी पहुंचाया गया। जहां डाक्टर ने पी एच सी सोंधी पर हरिकेश बिंद को मृत घोषित कर दिया।

जानकारी होने पर पहुंचे मृतक के परिजन शव लेकर घर लपरी लेकर चले गए। जबकि घायलों में ऑटो सवार प्रभा 50 पत्नी राजेंद्र निवासी गजना सेवईंनाला, थाना गौराबादशाहपुर, राजेश कुमार 45 पुत्र बसावन निवासी देवकलपुर, थाना केराकत, विशाल22 पुत्र राजेश कुमार देवकलपुर थाना केराकत को पीएचसी सोंधी में उपचार करने के बाद छोड़ दिया गया।

सूचना मिलने पर पुलिस तहकीकात में जुट गई। मृतक शव का बिना मेडिकल की प्रक्रिया पूरी किये अपने साथ ले गए।
एसओ श्री प्रकाश राय ने बताया कि मृतक का शव परिजन घर लपरी ले कर चले गए है । आवश्यक विधिक कारवाई की जा रही है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here