जौनपुर।कलयुगी सगे भतीजे ने जमीनी विवाद को लेकर चाचा को गोली मारकर उतारा मौत के घाट,पुलिस मृतक के भतीजे को हिरासत में लेकर कर रही है पूंछताछ

0
85

जौनपुर।कलयुगी सगे भतीजे ने जमीनी विवाद को लेकर चाचा को गोली मारकर उतारा मौत के घाट,पुलिस मृतक के भतीजे को हिरासत में लेकर कर रही है पूंछताछ

जौनपुर।मीरगंज थाना क्षेत्र स्थित बभनियांव गांव में विगत 20 वर्षों से बहन के घर रह रहे अधेड़ की गोली मारकर हत्या कर दी गई।मामला जमीनी विवाद बताया जा रहा है।

बभनियांव निवासी मृतक के बहनोई विजय प्रताप सिंह के अनुसार रात डेढ़ बजे बोलेरो से आए बदमाश दरवाजे के सामने सोते समय एक सिर में व दूसरी पीठ में दो गोली मारी। कुछ ही दूर लेटे बहनोई विजय प्रताप गोलियों की तड़तड़ाहट की आवाज सुनकर दौड़े पर बदमाश भाग गए।

आसपास के लोग भी जुट गए। परिजनो से सूचना पाकर मौके पर पहुंचे एस आई एम डी राजपूत आवश्यक जांच पड़ताल करते हुए उच्चअधिकारियों को मामले से अवगत कराया। मौके पर पहुंचे क्षेत्राधिकारी मछलीशहर अतर सिंह घायल अधेड़ को एंबुलेंस की सहायता से उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मछलीशहर भेजा।

जहां हालत नाजुक देख चिकित्सकों ने बेहतर उपचार के लिए जिला अस्पताल जौनपुर रेफर कर दिया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। इस मनहूस खबर की जानकारी होते ही परीजनों में जहां कोहराम मचा हुआ है। वहीं आसपास के लोगों में भय का माहौल व्याप्त है।

क्षेत्राधिकारी मछलीशहर अतर सिंह के अनुसार– बभनियांव गांव निवासी विजय प्रताप सिंह की शादी जफराबाद थाना क्षेत्र के मेहरूपुर गांव में कृष्णदेव सिंह की पुत्री सुमन देवी के साथ हुई है। उनका साला अतुल सिंह पिछले 20 वर्षों से बभनियांव गांव में ही रह कर जौनपुर मोहाफिस खाने में प्राइवेट एजेंट का काम करता था।

उन्होंने बताया कि सुमंत सिंह व मृतक अतुल सिंह दो भाई है। जिसमें अतुल की शादी नहीं हुई है। वह अपनी बहन व बहनोई के घर पर ही अलग से कमरा बनवा कर रह रहा था। उन्होंने बताया कि दोनो भाइयों के नाम जफराबाद के मेहरुपुर गांव में करीब 34 बिस्वा बेस कीमती जमीन है।

जिसे लेकर उसके घर में जमीनी विवाद चल रहा था। पुलिस हर पहलू पर जांच पड़ताल कर रही हैं। जन चर्चा है कि मृतक अतुल सिंह शांत प्रिय ढंग से गांव में रह रहा था।
गोली चलने से ग्रामीणों सहित आसपास के इलाकों में भय का माहौल व्याप्त है।
इस संबंध में पुलिस अधीक्षक ग्रामीण शैलेन्द्र सिंह ने बताया की जमीनी विवाद के चलते मृतक के भतीजे प्रशांत उर्फ सूरज सिंह को हिरासत में लेकर पुलिस पूंछ तांछ कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here