जौनपुर।कलीचाबाद पुलिया के समीप बाइक सवार बदमाशों ने बाइक सवार युवक को मारी गोली बक्शा थाना क्षेत्र का मामला

0
68

जौनपुर।कलीचाबाद पुलिया के समीप बाइक सवार बदमाशों ने बाइक सवार युवक को मारी गोली बक्शा थाना क्षेत्र का मामला

घायल ने एक नामजद दो अज्ञात के खिलाफ दी तहरीर

जौनपुर:बक्शा थाना क्षेत्र के कलीचाबाद पुलिया से 70 मीटर पश्चिम बाइक सवार एक युवक के बाएं हाथ की हथेली में गोली लगने से घायल हो गया। घायल युवक ने गांव के पट्टीदारी विवाद को लेकर एक नामजद दो अज्ञात के खिलाफ तहरीर दी है।

घायल युवक का जिला अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। आरोपी
बदलापुर थाना क्षेत्र के बेलावा लेदुका गांव निवासी योगेश मिश्रा ने बुधवार को पुलिस को दिए तहरीर में आरोप लगाया है कि प्रार्थी अस्थायी रूप से कोतवाली थाना क्षेत्र के जिला अस्पताल के समीप जीतापट्टी में मकान बनवाकर रहता है तथा गांव भी आना जाना लगा रहता है।

सुबह चार बजे बाइक से घर जा रहा था जैसे ही घटना स्थल के समीप पहुँचा एक बाइक पर सवार तीन लोग मेरी बाइक को ओवरटेक कर रोक लिए जब तक मैं कुछ समझ पाता बाइक से उतरे दो लोगो में अशोक मिश्र टिकरी बक्शा के निवासी कमर से असलहा निकाल कर लक्ष्य कर फायर करना चाहे तो मैं उनका हाथ व असलहा पकड़ लिया।

आरोपी अशोक द्वारा अवैध असलहें का ट्रिगर दबाने से गोली मेरे बाएं हाथ की हथेली पर लगी जिससें मैं घायल हो गया।

सूचना पर पहुँचे थानाध्यक्ष ओमनारायण सिंह ने घायल का बयान दर्ज करतें हुए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया। पुलिस तहरीर लेकर मामलें की जांच में जुटी है। थानाध्यक्ष बक्शा ओमनारायण सिंह ने बताया कि पीड़ित थाने पहुँचा है तहरीर लेकर घटना की जांच की जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here