जौनपुर।केराकत बदमाशो ने असलहे के बल पर देशी शराब ठीके को लूटा

0
71

बदमाशो ने असलहे के बल पर देशी शराब ठीके को लूटा

बदमाशों ने दुकान की दीवार पर मारी गोली,चार हजार लेकर हुए चंपत

केराकत। क्षेत्र के ग्राम नदौली में बुधवार को देर रात लगभग साढ़े नौ बजे देशी शराब की दुकान के सेल्स मैन को आधा दर्जन अज्ञात बदमाशों ने असलहे से फायरिंग कर आतंकित कर 4 हजार रूपये लूट लिया। गौरतलब है कि अकबरपुर- डेढूआना रोड पर डेढूआना गांव के ग्राम प्रधान अनिल सिंह बब्बू की कुछ लोगों की पार्टनरशिप में देशी शराब की दुकान है।

शिकायत है कि बीती रात करीब साढ़े नौ बजे तीन मोटरसाईकिल से आधा दर्जन बदमाश पहुंचे और दुकान के सेल्स मैन से दुकान का दरवाजा खुलवाना चाहा।

सेल्स मैन ने ज़ब कारण पूछा तो बदमाशों ने दुकान की खिड़की से धमकाते हुए पैसे की मांग की। जब उसने विरोध किया तो बदमाशों ने दुकान की दीवार पर फायरिंग कर दी।

फायरिंग से सेल्स मैन डर गया। उसने बदमाशों से कहा कि सभी पैसे दुकान मालिक शाम को ही लेकर चले गए। उसने काउंटर में एक दो हजार रूपये ही होने की बात बताई तो एक बदमाश ने शराब की दुकान पर गोली मार दी।

आतंकित सेल्स मैन जय प्रकाश सिंह पुत्र कामता सिंह निवासी लेवरुआ ने गल्ले में पड़े 4 हजार रूपये बदमाश को पकड़ा दिया। पैसा मिलने पर बदमाश चले गए। सेल्समैन ने घटना की सूचना अपने मालिक को दी।

उसकी सूचना पर केराकत कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंचगई। लेकिन बदमाशों का कुछ पता नहीं चला। इस संदर्भ में जब क्षेत्राधिकारी एसपी उपाध्याय से पूछा गया तो उन्होंने बताया कि लूट नहीं हुई है। लूटने का प्रयास हुआ है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here