जौनपुर।कोरियर गाड़ी के चपेट में आने से बाइक सवार दम्पति घायल,पति की हालत गंभीर रामपुर थाना क्षेत्र का मामला,

0
129

जौनपुर।रामपुर थाना क्षेत्र के सिधवन गांव में भदोही से जौनपुर कोरियर लेकर जा रही डीसीएम गाड़ी की चपेट में आने से बाइक सवार पति गंभीर रूप से घायल हो गए जबकि बाइक के पीछे बैठी पत्नी बाल-बाल बच गई।

तेज रफ्तार कोरियर डीसीएम टक्कर मारने के बाद आगे जाकर पलट गई। ग्रामीणों ने डीसीएम चालक को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया है।

बताया जाता है कि आशानंदपुर गांव निवासी धीरज तिवारी अपनी अध्यापिका पत्नी रेनू देवी को बाईक के पीछे बैठाकर शाम 3:00 बजे भदोही जा रहे थे, जैसे ही वह रामपुर थाना क्षेत्र के सिधवन गांव में पहुंचे थे तभी भदोही की तरफ से जौनपुर कोरियर लेकर तेज रफ्तार से जा रहा डीसीएम अनियंत्रित होकर बाइक सवार दंपति को टक्कर मार दिया।

टक्कर से बाइक चला रहे धीरज तिवारी गंभीर रूप से घायल हो गए जबकि अध्यापिका रेनू बाल बाल बच गई। आसपास के लोगों ने दौड़कर भाग रहे डीसीएम को पकड़ना चाहा लेकिन अनियंत्रित डीसीएम थोड़ी दूर पर जाकर सड़क पर ही पलट गई।

जिसके बाद ग्रामीणों ने चालक को पकड़ लिया। सूचना पर पहुंची रामपुर थानाध्यक्ष दिव्य प्रकाश सिंह ने चालक को अपने कब्जे में लेते हुए थाने भेजवाया और घायल धीरज को सीएचसी रामपुर इलाज के लिए भेजा जहां से हालत गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया है जहां पति की हालत गंभीर बनी हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here