जौनपुर।घर के छत पर युवक का लटकता शव मिला, परिजनों में मचा कोहराम रामपुर थाना क्षेत्र का मामला

0
375

घर के छत पर युवक का लटकता शव मिला, परिजनों में मचा कोहराम

रामपुर थाना क्षेत्र के धनुहाँ बाजार में ननिहाल में रह रहा युवक घर के छत पर स्थित दो दीवारों के बीच बाँस के सहारे रस्सी से फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया।

घटना का पता रविवार की सुबह चलने पर परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को नीचे उतारकर कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मिर्जापुर जनपद के स्थानीय नगर निवासी अख्तर शेख का 23 वर्षीय पुत्र चांदबाबू बचपन में ही मां-बाप की मृत्यु हो जाने के पश्चात रामपुर थाना के धनुहां बाजार में अपने नाना मोहम्मद यासीन के यहां रहता था।

शनिवार की रात परिवार के लोग चांद बाबू के साथ खाना खाकर अलग अलग कमरों में सोने चले गये। रमजान के कारण भोर में जब शहरी के लिए उठे तो बिस्तर पर चाँदबाबू को नहीं पाकर हैरान हो गये। जिसके बाद आसपास के लोगों से उसका पता लगाया गया लेकिन कुछ पता नहीं चल पा रहा था।

परिजन जब छत पर किसी कार्यवश गए तो छत की दो दीवारों के बीच बाँस के बल्ली में रस्सी से फांसी लगाकर युवक लटक रहा था। तब परिजनों ने शोर मचाना शुरू किया। जिसके बाद बाकी परिजन भी छत पर पहुंच गए। शव को देखते ही महिलाओं में कोहराम मच गया।

मृतक युवक के नाना ने पुलिस को सूचना दिया मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष ओम नारायण सिंह ने शव को फांसी से नीचे उतारवाया और पंचनामा कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

घटना के संबंध में परिजनों की माना जाए तो मृतक युवक चांदबाबू कुछ दिनों से मानसिक उलझन में देखा जाता था जब उससे पूछा जाता था तो वह कुछ नहीं बोलता था।

रात में भी खाना ठीक से नहीं के खाने के कारण उसको बोला गया लेकिन वह चुपचाप सुनता रहा। सुबह घर के छत पर फांसी पर लटकता उसका शव मिला।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here