जौनपुर।घर से बाजार गया अधेड़ की 12 घंटे बाद सड़क के किनारे मिला शव,परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप, थाने में दी तहरीर

0
622

घर से बाजार गया अधेड़ की 12 घंटे बाद सड़क के किनारे मिला शव

परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप, थाने में दी तहरीर

मुंगरा बादशाहपुर थाना क्षेत्र के गांव सेमरी का है मामला

विक्की कुमार गुप्ता की रिपोर्ट

मुंगरा बादशाहपुर ने शव को कब्जे में लेकर भेजा पोस्टमार्टम के लिए-

मुंगरा बादशाहपुर। स्थानीय थाना क्षेत्र के जंघई रोड स्थित सेमरी रेलवे फाटक के पास सड़क के किनारे मंगलवार की सुबह 5 बजे 46 वर्षीय अधेड़ का शव सड़क के किनारे मिलने से गांव में सनसनी फैल गयी।

मौके पर पहुचे पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मिली जानकारी के अनुसार 46 वर्षीय चंद्र शेखर चौहान पुत्र राधे श्याम निवासी नड़ार जमुनीपुर सोमवार को 5 बजे अपने दोस्त मनोज के साथ घर से बाजार गया देर शाम तक जब चंद्र शेखर चौहान वापस नही आये परिजनों ने रिश्तेदारों के घर फोन कर पता किया।

लेकिन चंद्र शेखर का कोई पता नही चला मंगलवार की सुबह 5 बजे शौच करने ग्रामीणों ने गए तो चंद्र शेखर का शव देखकर वह दंग रह गए । सिर में चोट,मुंह मे चोट और आंख में चोट के निशान थे।ग्रामीणों ने तत्काल चंद्र शेखर के घर पर जानकारी देते हुए पुलिस को जानकारी को दी मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी सदानंद राय पुलिस बल के साथ पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जौनपुर भेज दिया ।

इस संबंध में मृतक के पुत्र आशीष सिंह व पत्नी सहित परिजनों का आरोप है कि ने बताया चंद्रशेखर चौहान हत्या की गई। बेटे ने बताया कि है मेरे पिता को गांव के ही एक ब्यक्ति बुलाकर ले गए देर रात्रि तक वापस नही आये सुबह मेरे पिता की लाश मिली मुझे आशंका है कि जो मेरे पिता को बुलाकर ले गए है।

और उन्ही ने रात्रि में हत्या कर शव को सड़क के किनारे फेक दिया है। फिलहाल मुंगरा बादशाहपुर पुलिस का कहना है कि किसी अज्ञात वाहन द्वारा दुर्घटना से मृत्यु हुई है वहीं पर परिजनों का आरोप है हत्या हुई है।

इस संबंध में थाना प्रभारी का कहना है कि प्रथम दृष्टया मामला सड़क दुर्घटना का लग रहा है परिजन हत्या का आरोप लगा रहे हैं तो मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के बाद ही सच्चाई सामने आएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here