जौनपुर।चोरी की चार मोटर साइकिल, ग्यारह मोबाइल एकं गैस सिलेण्डर ,तीन हजार नगदी समेत तीन शातिर बदमाश गिरफतार

0
48

चोरी की चार मोटर साइकिल, ग्यारह मोबाइल एकं गैस सिलेण्डर ,तीन हजार नगदी समेत तीन शातिर बदमाश गिरफतार

रिपोर्ट-विक्की कुमार गुप्ता

मुंगराबादशाहपुर ।पुलिस द्वारा गस्त के दौरान मुखबिर खास की सूचना पर थाना क्षेत्र के गोविन्दासपुर गांव के पास शुक्रवार को जिले के विभिन्न थानों लाइन बाजार, मछलीशहर एवं थाना मुंगराबादशाहपुर से चोरी की गई चार मोटर साइकिल, छिनैती,चोरी की घटनाओ के कुल 11अदद मोबाइल, चोरी का एक सिलेन्डर एवं 3 हजार रूपए नकदी के साथ 03 शातिर अभियुक्तो को गोविन्दासपुर पुलिया के पास से गिरफ्तार किया है ।

थानाध्यक्ष सदानंद द्वारा पैदल गस्त किया जा रहा था। इसी दौरान मुखबिर खास से सूचना मिली कि चोरी की बाइक से तीन शातिर बदमाश आने वाले हैं ।

थोड़ी ही देर में बाइक से आ रहे लोगों को पुलिस ने रूकने का संकेत दिया तो वह रूकने की बजाय बाइक मोड़ कर भागने का प्रयास किए ।जब तक वह भागने का प्रयास करते पुलिस ने उन्हें दबोच लिया । जिनके पास से विभिन्न थाना क्षेत्रों से चोरी की गई 3 बाइक , 11मोबाइल फोन एक गैस सिलेंडर, के साथ ही तीन हजार रुपए नगदी बरामद किया गया है ।

पुलिस की पूछताछ में तीनों ने अपना नाम पता शिव कुमार उर्फ मोटे निवासी अचकारी थाना सुजानगंज ,अतुल गौड़ निवासी डहवा भूपियामऊ थाना कोतवाली सिटी प्रतापगढ, सुरेन्द्र गौड निवासी कोटिला थाना सुजानगंज बताया । गिरफ्तार अभियुक्तों के विरुद्ध विभिन्न थानों में कई मुकदमे दर्ज हैं । पुलिस ने गिरफ्तार अभियुक्तों के विरुद्ध सुसंगत धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर सम्बन्धित न्यायालय भेज दिया है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here