जौनपुर।जगतम्बा प्रसाद अध्यक्ष और अवधेश महामंत्री चुने गए

 

 

जगतम्बा प्रसाद अध्यक्ष और अवधेश महामंत्री चुने गए

आनंद श्रीवास्तव मीडिया प्रभारी तो अनिल सोनकर निर्विरोध सह मंत्री बने

केराकत। कई महीने की जद्दोजहद के बाद केराकत बार एसोसिएशन का चुनाव सोमवार को सम्पन्न हो गया। चुनाव में जगदम्बा प्रसाद प्रजापति अध्यक्ष और अवधेश कुमार सिंह महामंत्री निर्वाचित हुए। दोनों ही पदों पर दो दो उम्मीदवार चुनाव मैदान में थे।

अध्यक्ष पद पर जगतम्बा प्रसाद और छोटेलाल निडर जबकि महामंत्री पद पर अवधेश कुमार सिंह और राजनारायण राम चुनाव लड़ रहे थे।

अध्यक्ष पद पर जगतम्बा प्रसाद प्रजापति को 61 जबकि इनके प्रतिद्वन्दी छोटेलाल निडर को 33 मत मिले। इसी प्रकार महामंत्री पद पर अवधेश कुमार सिंह और राजनारायण राम चुनाव मैदान में थे। अवधेश को 52 जबकि राजनरायण को 44 मत मिले।

इसके अलावा मीडिया प्रभारी पद का भी चुनाव हुआ इस पद पर आनंद श्रीवास्तव और अनुपम शुक्ला आमने सामने थे आनंद को 51 और अनुपम को 43 मत मिले। सह मंत्री पद पर अनिल सोनकर गांगुली निर्विरोध निर्वाचित किए गए। वरिष्ठ उपाध्यक्ष और कनिष्ठ उपाध्यक्ष समेत अनेक पदों पर कोई उम्मीदवार नहीं मिला।

चुनाव कराने वाली एल्डर्स कमेटी के चारो सदस्यों शारदा प्रसाद, नमः नाथ शर्मा बृजेश प्रताप सिंह और छोटेलाल ने बताया कि चुनाव में कुल 96 अधिवक्ताओं ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया।

अध्यक्ष और महामंत्री पद पर दो-दो मत गलत ढंग से मोहर लगने से निरस्त कर दिए गए थे। मतदान सबेरे दस बजे से डेढ़ बजे तक हुआ जबकि ढाई बजे के बाद मतगणना की गई।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Breaking News

Translate »
error: Content is protected !!
Coronavirus Update