जौनपुर।जमीनी विवाद में चले धारदार हथियार महिला समेत तीन गंभीर

0
54

जमीनी विवाद में चले धारदार हथियार महिला समेत तीन गंभीर

जौनपुर। सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के खजुरा गांव में जमीनी विवाद को लेकर धारदार हथियार चले। जिसमें एक महिला समेत तीन लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए ।इस दौरान बदमाशों ने घर के ट्रैक्टर बुलेट मोटरसाइकिल समेत कई वाहनों को क्षतिग्रस्त कर दिया। एक रिहायसी मङहा फूंक दिया ।

जानकारी के अनुसार खजुरा गांव में जमीन के विवाद को लेकर समई व अशोक यादव पक्ष में काफी दिनों से विवाद चल रहा था। सोमवार की दोपहर में दोनों पक्षों में नोकझोंक हुई जिसके बाद समई यादव पक्ष के लोग धारदार हथियार लेकर के अशोक यादव के पक्ष पर टूट पड़े ।

जिसमें वह धारदार हथियार से हमले म 40 वर्षीय अशोक यादव 35 वर्षीय सरोजा व 38 सुशील को मारकर घायल कर दिया । इसके अलावा करीब 3 अन्य लोग घायल हुए। इस दौरान समई पक्ष के लोगों ने ट्रैक्टर बुलेट मोटरसाइकिल तोड़ कर क्षतिग्रस्त कर दिया ।

एक रिहायसी मङहा जलाकर राख कर दिया। जिसके बाद सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई। और पीड़ितों का उपचार के लिए करंजाकला भेजा। जहां से अशोक यादव,सरोजा व सुशील की हालत गंभीर देखते हुए उन्हें रेफर कर दिया गया। इस मामले में थानाध्यक्ष ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here