जौनपुर।जलालपुर थाना की जमीन पर अतिक्रमण करने वालों में मची खलबली, अतिक्रमणकारियों को सपने में भी दिख रहा बाबा का बुलडोजर 

0
116

जौनपुर।जलालपुर थाना की जमीन पर अतिक्रमण करने वालों में मची खलबली,

अतिक्रमणकारियों को सपने में भी दिख रहा बाबा का बुलडोजर

मनोज कुमार सिंह की रिपोर्ट

जलालपुर।विवाद के घेरे जलालपुर बाजार दिख रही है।बीते शनिवार को उपजिलाधिकारी राजेश चौरसिया तथा सीओ केराकत गौरव शर्मा की मौजूदगी मे जलालपुर थाना परिसर के जमीन की पैमाईश करवाई गयी थी,जिसमे कतिपय लोगों द्वारा थाना की जमीन पर अतिक्रमण कर उस पर मकान बनवाने का मामला प्रकाश मे आया है।योगी सरकार मे सरकारी जमीन पर हुए अवैध कब्जे को लेकर चलवाये जा रहे बुलडोजर से यहाँ थाना की जमीन हड़पने वालों मे भी खलबली मच गयी है।
गौरतलब हो कि शनिवार को जलालपुर बाजार को हाईवे से जोड़ने के लिए इंसपेक्टर जितेन्द्र बहादुर सिंह के आवास और एक मस्जिद के पास थाने के जमीन में ही रास्ता का निर्माण करवाया जा रहा है। इस रास्ते को लेकर मुस्लिम पक्ष के लोगों ने डीएम को प्रार्थना पत्र देकर मस्जिद की जमीन पर रास्ता का निर्माण कराने का आरोप लगाया था और रास्ता निर्माण रोकने की मांग की थी।

बहुचर्चित इस मामले मे पैमाईश उपजिलाधिकारी और सीओ केराकत की मौजूदगी मे करायी गयी थी।पैमाईश मे मस्जिद जलालपुर थाना की जमीन पर निकली।इसी दौरान थाना के चहारदीवारी के बाद उत्तर दिशा मे करीब 20 फिट थाना की जमीन पर अवैध रुप से अतिक्रमण कर मकान बनवाने का मामला भी प्रकाश मे आया है।

थाना की इस जमीन को राजस्व विभाग के चिन्हित कर देने से अतिक्रमण कारियों मे खलबली मच गयी है। क्षेत्र में चर्चाएं खास है कि सभी अवैध कब्जे को पुलिस हटवाती है । यहाँ थाना की जमीन पर अवैध कब्जा कर लिया गया है । देखना है कि इसको कौन खाली कराता है । इंसपेक्टर के मुताबिक अतिक्रमण कारियों को नोटिस भेजी जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here