जौनपुर।जलालपुर दो बाइक की टक्कर में एक युवक हुआ घायल

0
139

जौनपुर।जलालपुर दो बाइक की टक्कर में एक युवक हुआ घायल

रिपोर्ट-मनोज कुमार सिंह
जलालपुर —- क्षेत्र के पराऊगंज बाजार में बुधवार की रात दो बाइक की आमने सामने टक्कर हो जाने से एक व्यक्ति की हालत गंभीर हो गई।
कमलेश पाल निवासी जिला सोनभद्र जैविक खाद वितरण का कार्य करता है । और पराऊगंज बाजार मे किराए के मकान में रहता हैं।
पराउगंज बाजार में अचानक जलालपुर की तरफ से तेज रफ्तार से आ रहे मोटरसाइकिल सवार ने असंतुलित होकर कमलेश पाल की बाइक में जोरदार टक्कर मार दिया जिससे उसके सिर में गंभीर चोट आ गई ।

घटना को देखकर बाजार के दुकानदार ने मौके पर पहुंचकर पुलिस को सूचना देते हुए स्थानीय चिकित्सक के यहां इलाज हेतु आनन-फानन में ले गए स्थिति गंभीर देखकर चिकित्सक ने स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रेहटी के लिए रेफर कर दिया।

इस बीच वहां मौजूद लोगों ने बताया कि अनियंत्रित बाइक से टक्कर मारने वाले व्यक्ति ने अत्यधिक मदिरा का सेवन किया था । और उसी के सहयोग में तथाकथित पत्रकार ने मौजूदा लोगों पर पत्रकारिता का धौंस दिखाते हुए बिना पुलिस कार्रवाई किए व्यक्ति को चिकित्सक के यहां से भगा दिया।

पुलिस ने काफी ढूढने के बाद एक्सीडेंट करने वाला नहीं मिला तो तथाकथित पत्रकार को पुलिस ने बैठा लिया और कहा कि आपने उन सभी को भगाया है उनको बुलवाईए और आप जाईए । वही घटना के संबंध में पराऊगंज चौकी पर तैनात पुलिस से पूछने पर बताया कि उक्त संबंध में कार्यवाही चल रही है ।

कौन किसको टक्कर मारा दुर्घटना की स्थिति पूरी तरीके से स्पष्ट नहीं हो पा रही है दोनों बाइक को पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर विधिक कार्यवाही कर रही है वही एंबुलेंस की सहायता से घायल व्यक्ति का उपचार सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जलालपुर रेहटी मे स्थिति नाजुक देखकर चिकित्सकों ने जिला अस्पताल जौनपुर के लिए रेफर कर दिया जहां उसका इलाज चल रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here