जौनपुर।जलालपुर पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी,चोरी के माल और नगदी समेत चार चोर गिरफ्तार

0
236

जलालपुर पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी,चोरी के माल और नगदी समेत चार चोर गिरफ्तार

रिपोर्ट-मनोज कुमार सिंह

जलालपुर— क्षेत्र के राजेपुर पुल के पास से पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर रविवार को सुबह साढ़े नौ बजे चोरी के माल व नगदी समेत चार चोरों को गिरफ्तार कर चालान न्यायालय भेज दिया।
उप निरीक्षक सदन प्रसाद एवं उप निरीक्षक सत्येंद्र भाई पटेल प्रभारी चौकी पराऊगंज मय हमराह संदिग्ध वाहन व व्यक्तियों की तलाश में राजेपुर सई नदी पुल पर मौजूद थे। तभी मुखबिर से सूचना मिली कि ताला मझवारा व थौर गांव में घर में घुसकर चोरी करने वाले चोर चोरी के माल के साथ ऊदपुर जाने वाले मार्ग पर नदी पुलिया के उस पार खड़े हैं ।

इस सूचना पर पुलिस टीम ने बताए हुए स्थान पर पहुंचकर मुखबिर के इशारे पर घेरकर चारों व्यक्तियों को पकड़ लिया। पकड़े गए व्यक्तियों से नाम पता पूछा गया तो पहले ने अपना नाम महेंद्र बनवासी निवासी गयासपुर थाना जलालपुर, दूसरे ने अपना नाम कटई निवासी सैदपुर थाना जलालपुर, तीसरे ने अपना नाम रिंकू बनवासी निवासी जमापुर थाना फूलपुर वाराणसी तथा चौथे ने अपना नाम महेंद्र बनवासी निवासी गयासपुर थाना जलालपुर बताया।

जिनके पास से चार साड़ी, एक जोड़ी पायल, दो एंपलीफायर,2300 रुपया नगद बरामद हुआ है। पुलिस ने चारों को गिरफ्तार कर विधिक कार्यवाही करने में जुट गई है।थानाध्यक्ष जितेंद्र बहादुर सिंह ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्तों के विरुद्ध थाना जलालपुर में पहले से मुकदमा पंजीकृत है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here