जौनपुर।जलालपुर पुलिस ने 24 घंटे में हत्या आरोपियों को किया गिरफ्तार 

0
1059

पुलिस ने 24 घंटे में हत्या आरोपियों को किया गिरफ्तार 

मनोज कुमार सिंह की रिपोर्ट

जलालपुर — क्षेत्र के त्रिलोचन महादेव में बुधवार की रात्रि में शराब ठेके के पास हुई हत्या के आरोपियों को 24 घंटे में गिरफ्तार कर पुलिस ने सराहनीय कार्य किया है ।
गुरुवार की रात्रि में इंस्पेक्टर अपने हमराहियों के साथ क्षेत्र रक्षण में जलालपुर चौराहे पर थे । तभी मुखबिर से सूचना मिली कि जनपद भदोही निवासी गिरिजा शंकर राय की हत्या करने वाला त्रिलोचन नहर पर मौजूद है । कहीं भागने के फिराक में है ।

सूचना मिलते ही इंस्पेक्टर विजय शंकर सिंह अपने हमराहियों के साथ त्रिलोचन नहर पुलिया पर पहुंच कर खड़े दोनों व्यक्तियों को घेराबन्दी कर गिरप्तार कर लिया । पूछने पर पहले ने अपना नाम जितेन्द्र गौतम पुत्र दुखहरण निवासी ओईना जलालपुर जौनपुर तथा दूसरे ने अपना नाम सुजित प्रजापति पुत्र दीलीप निवासी विक्रम पाली, थाना विहटा पटना , हालपता ओईना थाना जलालपुर जौनपुर बताया।

पुलिस उन दोनों के निशान देही पर हत्या में प्रयोग किए गये ईंट व मृतक का एटीएम कार्ड व मोबाइल बरामद कर लिया । और आरोपियों को न्यायसंगत धाराओं में न्यायालय भेज दिया । गिरफ्तार करने वाली टीम में इंस्पेक्टर के साथ हे.का. धर्मेंद्र सिंह , अमित सिंह , आनंद सिंह व का. सुनिल यादव मुख्य रहे ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here