जौनपुर।जलालपुर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मन की बात का कार्यक्रम 

0
71

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मन की बात का कार्यक्रम

मनोज कुमार सिंह की रिपोर्ट

जलालपुर।क्षेत्र के नहोरा बूथ संख्या 328 पर राष्ट्रीय महासचिव भाजपा ,राज्यसभा सांसद दुष्यंत कुमार गौतम एवं बीबनमऊ के बूथ संख्या 382 पर प्रदेश महामंत्री भाजपा, सांसद कन्नौज सुब्रत पाठक उपस्थित रहे।

कार्यक्रम के बाद बूथ समिति, पन्ना प्रमुख की बैठक को सम्बोधित करते दुष्यंत कुमार गौतम ने बूथ प्रबंधन की चर्चा के बाद प्रधानमंत्री के जनकल्याणकारी योजनाओं एवं वैश्विक स्तर देश के मान सम्मान में बढ़ोतरी के विषय मे उनके महत्वपूर्ण योगदान पर विस्तार से प्रकाश डाला।

प्रदेश महामंत्री सुब्रत पाठक ने सभी कार्यकर्ताओं को मोदी योगी की स्वच्छ छवि को प्रमुखता से मतदाताओं के बीच रखने का आग्रह किया।

मोदी योगी ने जिस प्रकार जातिवाद, वंशवाद की राजनीति का खात्मा किया एवं देश व प्रदेश में विकासवाद की राजनीति की शुरुआत की है वह सभी के लिए प्रेरणा का विषय है।हम सभी कार्यकर्ताओं को एकजुट होकर अपने बूथों पर शत प्रतिशत मतदान के लिए प्रतिबद्ध होना होगा,।

पहले मतदान फिर जलपान के मंत्र के साथ कार्यकर्ताओं का उत्साहवर्धन किया।

जिलामहामंत्री डॉ अजय कुमार सिंह, मनोज दुबे,विधानसभा प्रवासी बलिराम मिश्रा, सुनील शर्मा,जिलापंचायत सदस्य पवन गुप्ता पिंटू,आमोद सिंह रिंकू,मण्डल अध्यक्ष रणविजय सिंह, ज्ञानदास मौर्या,राजेश सोनकर,कृष्णचन्द्र चौबे,प्रदीप चौहान,सुशील निषाद,संजय सिंह,विनोद पाल,कृष्ण सिंह,रायसाहब सिंह,जितेंद्र राजभर व अन्य उपस्थित रहे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here