जौनपुर।जलालपुर सावन के मद्देनजर त्रिलोचन में एडीएम ने की बैठक 

0
194

जौनपुर।जलालपुर सावन के मद्देनजर त्रिलोचन में एडीएम ने की बैठक

रिपोर्ट-मनोज कुमार सिंह

जलालपुर — क्षेत्र के ऐतिहासिक मंदिर त्रिलोचन महादेव में प्रतिवर्ष लगने वाले सावन के मेले के मद्देनजर अपर जिला मजिस्ट्रेट रामप्रकाश सिंह , उपजिलाधिकारी केराकत माज अख्तर तथा क्षेत्राधिकारी केराकत गौरव शर्मा ने एक पीस कमेटी की मीटिंग का आयोजन किया

। जिसमें व्यापार मण्डल अध्यक्ष त्रिलोचन अनुराग वर्मा , तथा अपराध निरोधक कमेटी के एजाज अहमद समस्त पदाधिकारी के साथ तथा मंदिर समिति के अध्यक्ष रविशंकर सिंह तथा प्रबंधक मुरलीधर गिरी समस्त मंदिर समिति के पदाधिकारी , ग्राम प्रधान , के अलावा क्षेत्र के सम्भ्रान्त लोग मौजूद रहे ।

मंदिर पर सावन मेले की सुरक्षा व्यवस्था को चुस्त दुरुस्त बनाए रखने के लिए अपर जिला मजिस्ट्रेट ने सावन में होने वाली घटना दुर्घटना के विषय में जानकारी लेने के बाद उन्होंने कहा कि मंदिर परिसर में कोई भी दुकानें नहीं लगेगी ।स्वास्थ्य कर्मचारी मौजूद रहेगें । सफाई कर्मचारियों की ड्यूटी नियमित पूरे सावन मंदिर पर रहेगी ।

निगरानी के लिए सीसीटीवी कैमरा तथा सुरक्षा की दृष्टि से कई थानों की पुलिस तथा महिला कान्स्टेबलों की ड्यूटी लगाया जाएगा । जिससे चेन स्नेचिंग जैसी घटना से बचा जा सके । क्षेत्राधिकारी ने कहा कि तालाब पर एक नाव और गोताखोर की व्यवस्था रहेगी ।

लेकिन यह मनोरंजन के लिए नहीं सुरक्षा के लिए रहेगी ।
इस अवसर पर माला सिंह , श्रवण गुप्ता चिन्टू , मो. सलीम , राजेश सिंह ,नन्हे यादव ,रतन मौर्या , सोनू गिरी , शाहिद अली के अलावा थानाध्यक्ष जितेन्द्र बहादुर सिंह मय फोर्स मौजूद रहे ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here