जौनपुर।जलालपुर स्कूल गाड़ी मैजिक एवं पिकअप में आमने सामने टक्कर , बच्चे सुरक्षित ड्राइवर घायल 

0
128

स्कूल गाड़ी मैजिक एवं पिकअप में आमने सामने टक्कर , बच्चे सुरक्षित ड्राइवर घायल

मनोज कुमार सिंह की रिपोर्ट

जलालपुर ।क्षेत्र के रेहटी गाँव में रजिस्टेंस फैक्ट्री के सामने रविवार की सुबह चन्द्रभान इण्टरनेशनल एकेडमी की मैजिक गाड़ी एवं मालवाहक पीकअप में आमने सामने टक्कर हो गयी जिसमें दोनों गाड़ियों के ड्राइवर को तथा स्कूल प्रबन्धक के भाई दिनेश सिंह निवासी परियाँवा गम्भीर रूप से घायल हो गये है । लेकिन सभी स्कूली बच्चे सुरक्षित है । सभी घायलों को सीएचसी रेहटी ऊपचार के लिए भेज दिया गया है ।

घायलों में पिकअप ड्राइवर भोनू भारद्वाज निवासी जलालपुर सारनाथ वाराणसी तथा स्कूल मैजिक के ड्राइवर संजय चौबे निवासी परियाँवा के पैर में फैक्चर हो गया है । ऐसा डाक्टरों का कहना है ।रविवार के दिन छात्रों को स्कूल आने के सम्बंध में प्रिसिंपल प्रतिभा सिंह ने बताया कि चुनाव के समय विद्यालय में सीआरपीएफ के जवान रह रहे थे । जिसके कारण बच्चों की शिक्षा व प्रैक्टिकल आदि प्रभावित हुआ । अब प्रैक्टिकल के परीक्षा का डेट नजदीक आ रहा है ।

इसलिए बच्चों के भविष्य को ध्यान में रखते हुए रविवार को भी छात्रों को विद्यालय बुलाकर प्रैक्टिकल कराकर उनको प्रैक्टिकल परीक्षा के लिए तैयार करने का उद्देश्य था जिससे बच्चों को परीक्षा देने में कोई कठिनाई न हो । इसीलिए बच्चे प्रैक्टिकल करने के लिए रविवार को विद्यालय आ रहे थे । तभी रास्ते में दुर्घटना हो गयी । भगवान का शुक्र है कि सभी बच्चे सही सलामत है । बच्चों ने भी बताया कि प्रैक्टिकल के लिए विद्यालय जा रहे थे ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here