जौनपुर।जलालपुर 24 घंटे में पुलिस ने हत्या के आभियुक्त को किया गिरप्तार 

0
132

24 घंटे में पुलिस ने हत्या के आभियुक्त को किया गिरप्तार

रिपोर्ट-मनोज कुमार सिंह

जलालपुर — स्थानीय थाना क्षेत्र में हुई महिला की नृशंस हत्या के एक अभियुक्त को पुलिस ने 24 घंटे में गिरफ्तार कर सराहनीय कार्य किया है । गौरतलब हो कि गुरुवार की सुबह घोस़ाव भट्ठे पर काम करने वाली जुवंती का सिर कटी लाश काकोरी नहर के पास खेत में मिला था । और मृतका की बहन सुमरी ने तहरीर देकर मुकदमा दर्ज करवाई थी ।
गुरुवार की रात्रि में थानाध्यक्ष जितेंद्र बहादुर सिंह मय हमराह त्रिलोचन में मौजूद रहकर संदिग्ध वाहन चेकिंग कर रहे थे तभी मुखबिर से सूचना मिली की घुसाव भट्ठे पर काम करने वाली महिला के हत्या का एक अभियुक्त काकोरी नहर पुलिया पर खड़ा है

और कहीं भागने के फिराक में है ।सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष अपने हमराहियों के साथ काकोरी नहर पुलिया के पास पहुंच गये । पुलिस को देखकर वह भागने लगा लेकिन पुलिस ने घेराबंदी कर उसे गिरफ्तार कर लिया ।

पूछने पर उसने अपना नाम मनीष लोहरा पुत्र विदेशी लोहरा निवासी निहालू अम्मा टोला थाना बेड़ो जिला राची झारखंड बताया ।उसके निशान देही पर पुलिस ने हत्या में प्रयोग किया गया बसुला बरामद किया ।और सम्बंधित धारा में चालान न्यायालय भेज दिया ।

क्षेत्राधिकारी केराकत गौरव शर्मा ने कहा कि एसएचओ जितेन्द्र बहादुर सिंह व उनकी पुलिस टीम ने काफी मेहनत किया । जिसके फलस्वरूप लगभग 24 घंटे में हत्या का एक अभियुक्त गिरप्तार कर लिया गया है । और बहुत जल्द दूसरा अभियुक्त भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा ।
गिरफ्तार करने वाली टीम में थानाध्यक्ष के साथ हे.का. में विनोद मिश्रा व मानस तिवारी तथा कान्सटेबल में आनंद सिंह , सुनिल यादव , महेन्द्र यादव , न्यायधीश वर्मा तथा चालक दीपक मौर्या रहे ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here